असम के CM हिमंत बिस्वा ने उद्धव ठाकरे को दिया असम आने का न्योता, बोले- छुट्टियां बिताने यहां आएं

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा, देश में जितने विधायक हैं मैं उनको असम (Assam) में आने के लिए आमंत्रित करता हूं. मुझे नहीं पता कि कब महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बनेगी लेकिन वह (विधायक) जितने दिन भी रहेंगे वह मेरे लिए खुशी की बात है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने उद्धव ठाकरे को असम आने का न्योता दिया है. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

असम (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने गुवाहाटी के एक पांच सितारा होटल में शिवसेना के बागी विधायकों की मेजबानी करके महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shiv Sena) सरकार को गिराने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह किसी को भी अपने राज्य का दौरा करने से नहीं रोक सकते हैं.असम CM हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, देश में जितने विधायक हैं मैं उनको असम में आने के लिए आमंत्रित करता हूं. मुझे नहीं पता कि कब महाराष्ट्र में सरकार बनेगी लेकिन वह (विधायक) जितने दिन भी रहेंगे वह मेरे लिए खुशी की बात है.

मैं उद्धव ठाकरे जी को भी छुट्टियों के लिए बुलाना चाहता हूं.असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा ने ऐसे वक्त में यह बात कही है जब महाराष्ट्र सरकार से बगावत कर शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की अगुवाआ में 40 के करीब शिवसेना विधायक असम के रेडिशन ब्लू फाइव स्टार होटल में ठहरे हुये हैं. वहीं से उद्धव सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: President Election 2022: NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने किया नामांकन, जानें- राष्ट्रपति चुनाव की प्रक्रिया और वोट वैल्यू

Advertisement

असम के इस होटल में ठहरे हुये शिवसेना के बागी विधायकों का कहना है कि शिवसेना ने अपनी विचारधारा के विपरीत जाकर एनसीपी और कांग्रेस के साथ महाविकास अघाड़ी गठबंधन किया है. शिवसेना के बागी विधायकों का कहना है कि शिवसेना सरकार इस गठबंधन से बाहर निकले क्योंकि यह सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे यहां सरकार को गिराने के लिए विधायकों को एकजुट कर रहे हैं. वहीं महाराष्ट्र के मु्ख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने असम के मुख्यमंज्ञी पर अपने विधायकों को जबरन होटल में कैद करने और ऑपरेशन लोटल के आरोप लगाये थे. इसके बाद असम के मुख्यमंत्री ने सीएम उद्धव ठाकरे को व्यंग के लहजे में जवाब दिया है. 

Advertisement


 

" महाराष्ट्र के सियासी संकट में अब क्या विकल्प? इस रिपोर्ट में समझिए

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 14 साल की नातिनी को ढूंढ़ने अस्पताल आयी महिला ने बताया आपबीती
Topics mentioned in this article