Delhi : आपसी रंजिश के चलते बाप-बेटे की छुरा गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मरने वाले दोनों शख्स की पहचान जय भगवान उम्र 55 साल और उसके बेटे शुभम उम्र 22 साल के रूप में हुई है. जय भगवान केबल का काम करता था और इलाके में ही उसकी पहले से कोई रंजिश चल रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

चिराग दिल्ली इलाके में केबल का काम करने वाले पिता और बेटे की रविवार शाम को चार-पांच लोगों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस को रात को 8 बजकर 6 मिनट पर घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस फॉरेनसिक टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस के मुताबिक हत्या आपसी रंजिश के कारण की गई है. पुलिस ने दोनों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस ने दावा किया है कि वो जल्द ही मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. 

Advertisement

मरने वाले दोनों शख्स की पहचान जय भगवान उम्र 55 साल और उसके बेटे शुभम उम्र 22 साल के रूप में हुई है. जय भगवान केबल का काम करता था और इलाके में ही उसकी पहले से कोई रंजिश चल रही थी. मृतक के परिवार ने आरोप लगाया है कि पहले भी वो लोग उनके घर पर पथराव कर चुके हैं, जिसकी शिकायत कई बार पुलिस को की गई है लेकिन पुलिस ने आजतक कोई कार्रवाई नहीं की है. 

वहीं, साउथ दिल्ली के डीसीपी ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही वो मौके पर पहुंच गए थे और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कहा कि हम जल्द ही हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे और इसके लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. मामले को लेकर डीसीपी अंकित चौहान ने एक प्रेस रिलीज में बताया कि मृतक जय भगवान मालवीय नगर थाने का बी सी है और उसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं, जिसमें मर्डर, हत्या का प्रयास और स्नैचिंग आदि शामिल है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम में बेटे को "पागल" कहना माँ को पड़ा भारी... पहले किये चाकू से वार, फिर घर में लगाई आग

Advertisement

यह भी पढ़ें : हरियाणा के मुरथल ढाबे पर 38 साल के शराब कारोबारी की हत्या, हमलावरों ने 35 गोलियां दागीं

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल
Topics mentioned in this article