छत्तीसगढ़: मामूली विवाद को लेकर बेमेतेरा में दो समुदाय के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, पुलिस अफसर भी घायल

छत्तीगढ़ के बेमेतरा जिला के साजा ब्लॉक के बीरनपुर गांव में बच्चों के झगड़े ने उपजा बड़ा रूप ले लिया और दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीगढ़ के बेमेतरा जिला के साजा ब्लॉक के बीरनपुर गांव में बच्चों के झगड़े ने उपजा बड़ा रूप ले लिया और दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस घटना में जमकर लाठी-डंडे, धारदार हथियार चले, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. मामला शांत कराने पहुंचे पुलिस निरीक्षक बीआर ठाकुर घायल भी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए साजा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

वहीं, गांव में दो पक्षों के बीच हुए तनाव को देखते हुए दुर्ग रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा बेमेतरा कलेक्टर एसपी मौके पर पहुंचे दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया. इसके बाद शांति व्यवस्था कायम करने के लिए धारा 144 लागू कर दी गई है. फिलहाल पुलिस इस इलाके में गश्त कर रही है.

मामले को लेकर बेमेतरा के कलेक्टर पदुम सिंह एल्मा ने कहा की दो पक्षों में विवाद हुआ है, जिसे लेकर पुलिस बल की ओर से धारा 144 लगाई गई है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. गांव में हुए उत्पात को लेकर पुलिस ने 11 लोगों की पहचान की है, जिसमें 9 लोगों को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है. वहीं, यहां पर उपद्रवियों ने वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया है. हालांकि अभी स्थिति नियंत्रण में है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली की तिहाड़ जेल में सरेंडर करने के लिए लगी कैदियों की कतार
ये भी पढ़ें : Karnataka Assembly Election: सीट बंटवारे को लेकर खींचतान जारी, एक-दूसरे को घेर रही BJP-कांग्रेस

Featured Video Of The Day
Drone पर फेंका डंडा...देखिए हमले के बाद मौत के करीब कैसे पहुंचा याह्या