झारखंड : चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ रेप मामले में पुलिस को दो और आरोपियों की तलाश

एक सवाल के जवाब में पुलिस अधिकारी ने कहा कि नामी आईटी कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ बलात्कार करने के आरोप में दो नाबालिगों को भी पकड़ा गया है. युवती का बटुआ, गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से बरामद कर लिया गया है

Advertisement
Read Time: 10 mins
चाईबासा, (झारखंड):

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ सामूहिक बलात्कार के दो और आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. चाईबासा में पुराने हवाई अड्डे के पास 20 अक्टूबर को युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना के सिलसिले में रविवार को दो नाबालिगों सहित सात लोगों को पकड़ा गया था. घटना के वक्त युवती अपने पुरुष मित्र के साथ वहां गई थी. मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) के प्रमुख उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) दिलीप खाल्को ने सोमवार को कहा कि दो अन्य व्यक्ति फरार हैं और वे पीड़िता और उसके पुरुष मित्र की पिटाई करने में शामिल थे लेकिन उन्होंने बलात्कार नहीं किया. उन्होंने कहा, “ हमने बलात्कार के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ”खाल्को ने कहा कि पुलिस लगातार दबिश दे रही है और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

एक सवाल के जवाब में पुलिस अधिकारी ने कहा कि नामी आईटी कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ बलात्कार करने के आरोप में दो नाबालिगों को भी पकड़ा गया है. युवती का बटुआ, गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से बरामद कर लिया गया है जिसमें पीड़िता का आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम कार्ड और 4500 रुपये नकद थे.आरोपियों के पास से पीड़िता का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. पीड़िता के साथ बलात्कार के बाद आरोपी उन्हें वहां छोड़कर फरार हो गए थे और पुलिस कर्मी उसे अस्पताल ले गए.

* 'सामर्थ्य के बिना शांति संभव नहीं' : करगिल में जवानों को PM मोदी का दीवाली संदेश
* कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तीन दिन के लिए स्थगित, इस कारण लिया गया फैसला...

Advertisement

झारखंड में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप, 10 लोगों पर आरोप

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार
Topics mentioned in this article