पार्श्वनाथ लैंडमार्क के CEO दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, पुलिस ने 60 किलोमीटर तक किया पीछा

पार्श्वनाथ लैंडमार्क डेवलपर्स के सीईओ संजीव जैन के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था, उनको दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने पार्श्वनाथ डेवलपर प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर और सीईओ संजीव जैन (Sanjeev Jain) को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनका 60 किलोमीटर तक पीछा किया. उनके खिलाफ रजत बब्बर नाम के शख्स ने 2017 में शिकायत दी थी. राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग (NCDRC) ने इस मामले में उनके खिलाफ वारंट जारी किया था.

मामले में पेश न होने पर संजीव जैन के खिलाफ संयुक्त राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग, दिल्ली के रजिस्ट्रार की ओर से गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. उनके खिलाफ इसी साल 18 जुलाई को को यह गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. 

इससे पहले उनके खिलाफ चार गैर जमानती वारंट और एक जमानती वारंट जारी हो चुका था. शाहदरा जिला पुलिस की एसटीएफ ने संजीव जैन को गिरफ्तार किया. पुलिस ने संजीव जैन को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें आयोग के समक्ष पेश कर दिया है. 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि रियल्टी फर्म पार्श्वनाथ डेवलपर्स की सहायक कंपनी पार्श्वनाथ लैंडमार्क डेवलपर्स के निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) संजीव जैन को 60 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद गिरफ्तार किया गया. 

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने एक बयान में कहा, "राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग के समक्ष पेश होने में असमर्थता के कारण सीईओ के खिलाफ जारी गैर-जमानती वारंट के बाद जैन को शनिवार को शाहदरा की एसटीएफ टीम ने आईजीआई हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया."

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: जिस मोसाद का नाम पेजर-वॉकी टॉकी बम धमाकों में आ रहा है, उसके बदले की कहानी