विपक्ष की आवाज दबाने के लिए संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रहा केंद्र : सुखजिंदर सिंह रंधावा

रंधावा ने कहा, 'विपक्ष की आवाज दबाने के लिये केंद्र की भाजपा सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है. आम जनता की आवाज को दबाया जा रहा है.'

Advertisement
Read Time: 10 mins
सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, आम जनता की आवाज को दबाया जा रहा है
जयपुर:

कांग्रेस के राजस्थान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार विपक्ष की आवाज दबाने के लिये संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है.रंधावा यहां पार्टी के 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान को लेकर जयपुर संभाग के प्रमुख कांग्रेस नेताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे. पार्टी प्रवक्ता के अनुसार रंधावा ने कहा, 'विपक्ष की आवाज दबाने के लिये केंद्र की भाजपा सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है. आम जनता की आवाज को दबाया जा रहा है.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी आम जनता की दुख, तकलीफों एवं समस्याओं को उठाते हुये 'भारत जोड़ो यात्रा' निकाल रहे हैं जिसे जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सबसे महत्वपूर्ण होते हैं, यह बात सभी नेताओं को समझनी होगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की यदि सुनेंगे, तो कार्यकर्ता आपको सफलता दिलाएगा, इसलिये कार्यकर्ताओं की मंशा के अनुरूप काम करते हुए पार्टी की मजबूती के लिये कार्य करें.पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राज्य में भाजपा ना तो राजस्थान सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा बना पाई है, और ना ही कोई आन्दोलन कर सकी, बस झूठे तथ्यों के आधार पर पेपर लीक जैसे मुद्दों पर दुष्प्रचार कर रही है.

बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं राजस्थान सह प्रभारी तरुण कुमार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. चंद्रभान, जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास तथा 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान की प्रदेश स्तरीय समिति के संयोजक रामसिंह कस्वा ने भी संबोधित किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद
Topics mentioned in this article