CCTV में कैद : पिता संग मंदिर जा रही थी किशोरी, जबरन कार में डालकर ले गए 4 लोग

पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी बेटी का अपहरण करने से पहले गिरोह ने उन्हें पीटा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में मंगलवार सुबह चार लोगों के गिरोह ने एक 18 वर्षीय लड़की का एक कार में कथित तौर पर अपहरण कर लिया. पुलिस ने बताया कि यह घटना जिले के चंदुर्थी मंडल के मुदेपल्ले गांव में सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई जब कॉलेज की छात्रा और उसके पिता मंदिर जा रहे थे. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसमें दिख रहा है कि अपहरणकर्ता महिला को जबरन अपनी कार में लेकर भाग गए. स्थानीय टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित वीडियो में लड़की के पिता उसे बचाने का प्रयास करते दिख रहे हैं. 

बाद में पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी बेटी का अपहरण करने से पहले गिरोह ने उन्हें पीटा था. उन्होंने कहा कि आरोपियों में से एक लड़की के गांव का था. पुलिस के अनुसार, कुछ महीने पहले 24 साल की उम्र का संदिग्ध किशोरी के साथ भाग गया था, लेकिन पुलिस ने उनकी काउंसलिंग की और लड़की को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया. सोमवार को आरोपी को पता चला कि लड़की की शादी किसी अन्य व्यक्ति के साथ तय हो गई है, जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके अपहरण की साजिश रची. मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार करने और लड़की को छुड़ाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया.

Topics mentioned in this article