कैमरे में कैद : पंजाब पुलिस और अपराधी आए आमने-सामने, फिर शुरू हुआ पीछा करना

लगभग एक मिनट के वीडियो में अमृतसर के एक व्यस्त बाजार में एक संकरी सड़क पर अपराधियों की एसयूवी को रोकते हुए दिख रही पुलिस

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
अमृतसर:

क्या होता है जब दो एसयूवी, एक अपराधियों की और दूसरी पुलिस की, एक-दूसरे के सामने आ जाएं और दोनों के बम्पर आपस में सट जाएं? पंजाब के अमृतसर में गुरुवार को दोपहर में हुई घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. इस नाटकीय घटनाक्रम का समापन आपराधिक रिकॉर्ड वाले दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ समाप्त हुआ.

पुलिस जाहिरा तौर पर एक गुप्त सूचना के आधार पर काम कर रही थी. लगभग एक मिनट के वीडियो में दिख रहा है कि छोटी दुकानों और भीड़भाड़ वाले बाजार की एक संकरी सड़क के बगल में पुलिस अपराधियों की एसयूवी को रोक लेती है.

पहले पीछे की सीट पर बैठे अपराधियों में से एक वाहन से बाहर निकलता है, और फिर ड्राइविंग करने वाला भी भाग जाता है. उनके पीछे कम से कम छह पुलिस वाले भागते हुए दिखाई देते हैं. एक पुलिस वाला फिर यह देखने के लिए लौटता है कि क्या अपराधियों की कार में कोई और भी है?

पुलिस ने बाद में कहा कि रवि और रॉबिन के रूप में पहचाने गए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अमृतसर के पुलिस आयुक्त जसकरन सिंह ने कहा, "दोनों के खिलाफ आपराधिक गतिविधियों के 5-6 मामले दर्ज हैं. हमने उनके पास से पांच हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. आगे की जांच जारी है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने Samarth By Hyundai की सराहना की
Topics mentioned in this article