टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी को कुचलते हुए निकल गई कार, मेरठ की दिल दहला देने वाली घटना कैमरे में कैद

सीसीटीवी में कैद हुई घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कार का ड्राइवर अचानक गति बढ़ाने से पहले महिला से बात कर रहा है, जिसके कारण कर्मचारी वाहन के बोनट पर गिर जाती है और जैसे ही कार गति पकड़ती है, वह फिसल जाती है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
काशी टोल प्लाजा पर हुई ये घटना सोमवार शाम की है...
मेरठ:

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर काशी टोल प्लाजा पर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. काशी टोल प्लाजा की एक महिला कर्मचारी को बहस के बाद एक कार सवार ने कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. टोल प्लाजा मैनेजर के मुताबिक, झगड़ा तब शुरू हुआ, जब कार के ड्राइवर से टोल मांगा गया. इसके बाद उस व्यक्ति ने दुर्व्यवहार किया और वहां मौजूद एक महिला कर्मचारी के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी.

काशी टोल प्लाजा पर हुई ये घटना सोमवार शाम की है. काशी टोल प्लाजा के प्रबंधक अनिल शर्मा ने एएनआई को बताया, "दिल्ली से आ रही एक कार ने हमारे स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया. टोल मांगने पर स्टाफ सदस्य पर कार चढ़ा दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. यह एक गंभीर घटना है और प्रशासन को उचित कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों."

सीसीटीवी में कैद हुई घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कार का ड्राइवर अचानक गति बढ़ाने से पहले महिला से बात कर रहा है, जिसके कारण कर्मचारी वाहन के बोनट पर गिर जाती है और जैसे ही कार गति पकड़ती है, वह फिसल जाती है. 32 वर्षीय टोल प्‍लाजा कर्मचारी को गंभीर चोटों के कारण मेरठ के सुभारती अस्पताल ले जाया गया.

एक शिकायत दर्ज की गई है और पुलिस जांच कर रही है, जिसमें अपराधी की पहचान करने के लिए टोल बूथ से सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा भी शामिल है.

ये भी पढ़ें:- शादी कब करेंगे? इस सवाल पर राहुल गांधी ने कब-कब किससे क्या कहा

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने Bahraich Encounter पर उठाए सवाल तो Uttar Pradesh BJP ने किया बड़ा पलटवार