कश्मीर में गहरी खाई में गिरी कार, कई लोगों की मौत की आशंका

पुलिस ने बताया कि पुलिस, सेना के जवान और स्थानीय नागरिक हादसे का शिकार हुए लोगों की तलाश कर रहे हैं. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल सकी है. यह टैक्सी करगिल से श्रीनगर जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर के जोजीला पास में एक टैक्सी के गहरी खाई में गिर जाने (Accident in Kashmir) से कई लोगों की मौत होने की आशंका है. अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार देर रात एक टैक्सी श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग से फिसल कर गहरी खाई में गिर गई. जोजीला पास करीब 3,400 मीटर की ऊंचाई पर है. यह टैक्सी करगिल से श्रीनगर जा रही थी.

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी की मौत

पुलिस ने बताया कि पुलिस, सेना के जवान और स्थानीय नागरिक हादसे का शिकार हुए लोगों की तलाश कर रहे हैं. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल सकी है.

बनिहाल सुरंग हादसा: मृतकों के परिजनों को 16-16 लाख रुपये मुआवजा, जम्मू-कश्मीर प्रशासन का ऐलान

इससे पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निर्माणाधीन सुरंग का हिस्सा ढहने से बीते गुरुवार को 10 लोगों की मौत हो गई थी. गुरुवार रात अचानक हुए भूस्खलन के मलबे में 9 मजदूर फंस गए थे. निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा परियोजना पर काम शुरू होने के तुरंत बाद ढह गया था. निर्माणाधीन सुरंग के मुहाने पर टी-4 तक भूस्खलन हुआ.

सुरंग एक नई शुरू की गई परियोजना थी और केवल 3 से 4 मीटर की खुदाई की गई थी, तभी रात करीब 10.15 बजे भूस्खलन हुआ, जिसमें वहां काम करने वाले मजदूर फंस गए. भूस्खलन में कई ट्रक, खुदाई करने वाले और अन्य वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए.

जम्मू कश्मीर सुरंग दुर्घटना: नौ और शव बरामद, मृतकों की संख्या 10 हुई, बचाव अभियान समाप्त

जम्मू कश्मीर के रामबन में सुरंग के धंसने से मृत सभी 10 मजदूरों के शव बरामद

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?
Topics mentioned in this article