रायबरेली: कार चालक ने बाइक सवार युवक को पहले मारी टक्कर, फिर बोनट पर 3 किलोमीटर तक घसीटा

इन्नोवा के ड्राइवर ने कार नहीं रोकी. तीन किमोमीटर तक वो वीरेंद्र को घसीटते हुआ ले गया. जब कार रुकी तो स्थानीय लोगो ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया..

Advertisement
Read Time: 5 mins
कार ने एक बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी.

रायबरेली: तेज़ रफ़्तार इन्नोवा कार ने एक बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी. दंपत्ती की बाइक कार के बोनट में फंस गई और इन्नोवा कार का ड्राइवर उसे तीन किलोमीटर तक घसीटता ले गया. स्थानीय लोगों की मदद से बाइक सवार दंपत्ति और मासूम बच्चे को सीएचसी लाया गया, जहां से तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बाइक सवार वीरेंद्र कुमार की जिला अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई. कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डलमऊ के रहने वाले वीरेंद्र यादव अपनी पत्नी रूपल और पांच साल के पुत्र अनुराग के साथ रायबरेली शहर से घर जा रहे थे. तभी रेल कोच फैक्ट्री के पास लालगंज की तरफ से आ रही इन्नोवा कार ने बाइक सवार दंपत्ति को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि इन्नोवा का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक सवार वीरेन्द्र कार के बोनट में फंस गया.

इन्नोवा के ड्राइवर ने कार नहीं रोकी. तीन किमोमीटर तक वो वीरेंद्र को घसीटते हुआ ले गया. जब कार रुकी तो स्थानीय लोगो ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और घायलों को पहले सीएचसी, फिर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. अस्पताल पहुंचने से पहले वीरेंद्र यादव की मौत हो गई, जबकि पत्नी और बच्चे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. लालगंज एसओ शिवशंकर सिंह ने बताया कि ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और करवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- 
देश के छह उच्च न्यायालयों को मिल रहे नए चीफ जस्टिस, SC कॉलेजियम की सिफारिश पर केंद्र ने लगाई मुहर

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: घटना के बाद कैसे गायब हुआ बाबा, फरार होने की पूरी कहानी
Topics mentioned in this article