सिरफिरे ने CM केजरीवाल को छोड़ने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में किया कॉल, पीएम को भी धमकी देने की कही बात, गिरफ्तार

केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बृहस्पतिवार को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था. एक अदालत ने ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक को शुक्रवार को 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
CM केजरीवाल को 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया गया है...
नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो कॉल कर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को छोड़ने के लिए कह रहा था और न छोड़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दे रहा था. ये कॉल रात करीब ढाई बजे पुलिस के कंट्रोल रूम को की गई थी. पुलिस ने कॉल करने वाले शख्‍स नसीम को पकड़ा है, जिससे पूछताछ की जा रही है. केजरीवाल  को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बृहस्पतिवार को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था. एक अदालत ने ‘आप' के राष्ट्रीय संयोजक को शुक्रवार को 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया.

आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ रविवार को आईटीओ फुटओवर ब्रिज पर प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ नारेबाजी की. बहरहाल, दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटा दिया. प्रदर्शनकारियों ने पुल से एक बैनर लटकाया था जिस पर ‘मैं भी केजरीवाल' लिखा था.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "हमने कानून व व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए आईटीओ में एक फुटओवर ब्रिज से पांच से छह कार्यकर्ताओं को हटा दिया." 

Advertisement

इस बीच, भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भी केजरीवाल के खिलाफ एक प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए आबकारी नीति मामले में उन्हें सख्त सजा देने की मांग की. भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के नेताओं का एक पुतला भी फूंका.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 

Featured Video Of The Day
Jagannath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान Puri में Stampede जैसे हालात, एक शख्स की मौत, दर्जनों घायल
Topics mentioned in this article