आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, बस स्टैंड पर RTC बस वेटिंग एरिया से टकराई; 3 की मौत

हादसा सोमवार सुबह करीब 8:20 बजे हुआ. क्षेत्रीय प्रबंधक एम येसु दानम ने बताया कि बस को पीछे करने के बजाय चालक प्लेटफॉर्म को पार करते हुए आगे बढ़ गया. इस कारण यह हादसा हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में सोमवार को भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. विजयवाड़ा पंडित नेहरू बस स्टैंड (Vijayawada's Pandit Nehru Bus Station)पर एक APSRTC बस के प्लेटफॉर्म से टकरा जाने के कारण यह हादसा हुआ. इस हादसे में 3 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का आश्वासन दिया.

समाचार एजेंसी PTI के मुताबिक, हादसा सोमवार सुबह करीब 8:20 बजे हुआ. क्षेत्रीय प्रबंधक एम येसु दानम ने बताया कि बस को पीछे करने के बजाय चालक प्लेटफॉर्म को पार करते हुए आगे बढ़ गया. इस कारण यह हादसा हुआ. इस हादसे को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस बीच, सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दुर्घटना की जांच के भी आदेश दिए हैं. 

हादसे के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बस अचानक तेजी से आगे बढ़ती है और प्लेटफॉर्म को पार कर जाती है. फिर ये वेटिंग एरिया में लगी स्टील की रेलिंग से टकराती है. इस दौरान तीन लोग बस के नीचे कुचल जाते हैं. जबकि 3 यात्रियों को कई चोटें आती हैं.

विजयवाड़ा बस स्टेशन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों तेलुगू राज्यों के लिए एक प्रमुख कनेक्शन पॉइंट है. विजयवाड़ा-गुंटूर सेवा सबसे प्रमुख में से एक है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने हिज़्बुल्लाह कमांडर को किया ढेर, Drone Attack का Video
Topics mentioned in this article