धोखा और 40 गोलियां... बर्गर किंग हत्याकांड की आरोपी लेडी डॉन रेलवे स्टेशन पर आई नजर

राजौरी गार्डन के जे ब्लॉक में स्थित 'बर्गर किंग' रेस्तरां में मंगलवार देर शाम दो लोगों ने अमन जून नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस दौरान अनु भी वहां मौजूद थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

राजौरी गार्डन में स्थित 'बर्गर किंग' रेस्तरां में हुए हत्याकांड की जांच दिल्ली पुलिस तेजी के साथ कर रही है. सूत्रों के अनुसार इस हत्याकांड की आरोपी लेडी डॉन अनु को कटरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया है. हरियाणा के रोहतक की रहनी वाली अनु गैंगस्टर हिमांशु भाऊ से जुड़ी है. हिमांशु भाऊ ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. पुलिस को शक है कि अमन जून को अनु ने हनीट्रैप के तहत फंसाया और उसे बर्गर किंग बुलाकर उसकी हत्या करवा दी.

सीसीटीवी फुटेज में अनु मुंबई जाने वाली ट्रेन 12474 बॉम्बे स्वराज सुपरफास्ट में सवार होती हुई नजर आई. अपने गिरोह के सदस्यों के बीच “लेडी डॉन” नाम से प्रसिद्ध अनु ने सुबह 9:22 मिनट पर एक गेस्ट हाउस का WIFI का इस्तेमाल किया. 20 जून की सुबह 10:06 मिनट पर उसने बॉम्बे स्वराज सुपरफास्ट पकड़ी. वो ट्रेन में बहुत जल्दी में चढ़ी और उसने सबसे आखिर में जरनल कोच पकड़ा. उसके बाद वो कहां गई पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

अनु काफी पढ़ी लिखी है और  ग्रेजुएट की डिग्री है. लेकिन हिमांशु भाऊ से प्रभावित होकर वो अपराध की दुनिया में आ गई. उसने अशोक प्रधान गैंग से जुड़े अमन को हनी ट्रैप करके फंसाया और बर्गर किंग में उसकी हत्या करवा दी.

Advertisement

गौरतलब है कि राजौरी गार्डन के जे ब्लॉक में स्थित 'बर्गर किंग' रेस्तरां पर मंगलवार देर शाम दो लोगों ने अमन जून की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटनास्थल में लगे सीसीटीवी फुटेज में अमन जून रेस्तरां में प्रवेश करते हुए नजर आया और वहां पहले से ही बैठी अनु उसका इंतजार कर रही थी. रेस्तरां में बैठने के कुछ ही मिनट बाद दो लोग वहां आए और उसपर गोलियां बरसा दीं. उन्होंने करीब 40 राउंड गोलियां चलाईं, जिससे अमन की मौके पर ही मौत हो गई. हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद अनु भी मौके से भाग गई.

Advertisement
Advertisement

बर्गर किंग रेस्तरां में हुए इस हत्याकांड के कुछ घंटों बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया जिसमें विदेशी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने इस हमले की जिम्मेदारी ली. पोस्ट में कहा गया कि उसने 'शाकी दादा' की हत्या का बदला ले लिया, जिन्हें कथित तौर पर उनके प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने मार डाला था. (भाषा इनपुट के साथ)

Advertisement

Video : NEET Paper Leak: Nanded ATS ने दो शिक्षकों को हिरासत में लिया

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?