बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे जगह-जगह से धंसा, 5 दिन पहले ही पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

उद्घाटन के महज 5 दिन बाद ही एक्सप्रेस-वे के जगह-जगह धसक जाने के कारण गुणवत्ता पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. वही प्रशासनिक अमले में भी हड़कम्प मचा हुआ है.

बारिश के चलते बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे उद्घाटन के 5 दिनों के भीतर ही जगह-जगह से धंस गया. अरबों रुपए पानी की तरह बहाकर जिस बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे को बनाया गया था और 16 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिला जालौन के कैथेरी में उद्घाटन किया था. उसी बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे की हकीकत चंद दिनों में ही सामने आ गई. कल शाम हुई बारिश के बीच बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे जगह-जगह धसक गया है, जिस कारण कई बड़े-बड़े हादसे होते-होते रह गए. बताते चलें कि बुन्देलखंड को नई पहचान दिलाने के लिए बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे बनाया गया है. यह बुन्देलखंड एक्सप्रेस चित्रकूट के भरतकूप से शुरू होकर इटावा के कुदरेल में मिला है. 

16 जुलाई को प्रचार-प्रसार के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया था. बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे का उदघाटन होने के बाद इस पर वाहन दौड़ने लगे. तभी इसी बीच एक्सप्रेस-वे की गुणवत्ता सामने आ गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर क्रमांक 195 किलोमीटर पर छिरिया सलेमपुर के पास धसक गया है, जिस कारण बीती रात्रि दो कारें और बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. राहगीरों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल भी किया. इसके अलावा औरेया जिले में अजीतमल के पास भी एक्सप्रेस-वे धसक गया है. उद्घाटन के महज 5 दिन बाद ही एक्सप्रेस-वे के जगह-जगह धसक जाने के कारण गुणवत्ता पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. वही प्रशासनिक अमले में भी हड़कम्प मचा हुआ है.