आंध्र प्रदेश के पूर्व CM जगन मोहन रेड्डी के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण किया गया ध्वस्त

जीएचएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, नगर निगम के अधिकारियों ने जगन के आवास के सामने फुटपाथ पर परिसर की दीवार से सटे अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हैदराबाद महानगर निगम (जीएचएमसी) ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास से लगे फुटपाथ पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. रेड्डी के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के 10 दिन बाद यह कार्रवाई की गई है.

जीएचएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, नगर निगम के अधिकारियों ने जगन के आवास के सामने फुटपाथ पर परिसर की दीवार से सटे अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

Advertisement

उन्होंने कहा कि इन अवैध निर्माण का उपयोग सुरक्षाकर्मियों द्वारा किया जा रहा था. जीएचएमसी के नगर नियोजन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई -भाषा को बताया कि उन्होंने जगन के आवास पर संबंधित व्यक्तियों को फुटपाथ निर्माण कार्य के लिए छह महीने पहले ही अवैध निर्माण को हटाने के लिए सूचित कर दिया था.

अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, 'हमने उनसे फुटपाथ निर्माण कार्य के लिए अवैध निर्माण हटाने को कहा है. कॉलोनी के निवासियों ने फुटपाथ पर अतिक्रमण की भी शिकायत की है, जिससे सड़क से गुजरने वाले लोगों को असुविधा हो रही है.'

संपर्क करने पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि ये निर्माण कार्य बारिश एवं गर्मी के दौरान सुरक्षाकर्मियों की सुविधा के लिए किये गए हैं.

ये भी पढ़ें:- 
रिठाला-नरेला-कुंडली मेट्रो कॉरिडोर को मिली मंजूरी, यूपी-दिल्ली-हरियाणा में बढ़ेगी कनेक्टिविटी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
IND vs ENG Semi Final: बारिश के कारण रद्द हुआ मैच तो कौन सी टीम पहुंचेगी Final में?