यूपी के बुलंदशहर में बड़ा सड़क हादसा, बस और पिकअप की टक्‍कर में 10 लोगों की मौत, 27 घायल

बुलन्दशहर के सलेमपुर इलाक़े के बदायूं-मेरठ स्टेट हाईवे पर ये सड़क हादसा हुआ है. मौक़े पर मौजूद लोग कम से कम 12 लोगों की मौत की बात कह रहे हैं, लेकिन ज़िलाधिकारी सीपी सिंह ने फ़िलहाल तीन मौतों की पुष्टि की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बुलंदशहर:

उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां प्राइवेट बस और पिकअप की ज़ोरदार भिड़ंत में अब तक 10 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है और 27 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. बुलन्दशहर के सलेमपुर इलाक़े के बदायूं-मेरठ स्टेट हाईवे पर ये सड़क हादसा हुआ है.

मौक़े पर मौजूद लोग कम से कम 12 लोगों की मौत की बात कह रहे हैं, लेकिन ज़िलाधिकारी सीपी सिंह ने फ़िलहाल तीन मौतों की पुष्टि की है. घायलों को ज़िला अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. प्रशासनिक अमला रेस्क्यू में जुट गया है और जनपद के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग गाजियाबाद से निकले थे... ये लोग रक्षाबंधन के त्योहार पर घर जा रहे थे. हालांकि, रास्ते में ही ये एक्सीडेंट का शिकार हो गए. मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. घटना के कारणों का भी पुलिस पता लगाने में जुटी है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article