मृतक के शरीर, चेहरे पर 100 से अधिक चाकू के वार, युवक की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवक की निर्मम हत्‍या का मामला सामने आया है. मृतक के शरीर और चेहरे पर सौ से अधिक चाकू लगे हुए है. हत्या के बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
युवक की हत्‍या से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया
पटना:

बिहार के सीतामढ़ी जिले के पूनोरा थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. मृतक के शरीर और चेहरे पर सौ से अधिक चाकू लगे हुए है. हत्या के बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. शव मिलने के बाद परिजन और स्थानीय लोग सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरकर कर हंगामा शुरू कर दिया. जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र के अम्बेडकर चौक पर आगजनी कर घंटों हंगामा किया. इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जगह-जगह टायर जलाकर, बांस बल्ले से शहर के मुख्य चौराहा में घेर दिया. जिससे शिवहर, रीगा, मेजरगंज, बैरगनिया, सुप्पी समेत कई प्रखंडों से आने वाले लोगों की शहर में एंट्री नहीं मिल रही है. वाहनों की लंबी कतार लग गई है. सड़क जाम की सूचना पर हेडक्वाटर डीएसपी राम कृष्णा समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों शांत कराने में जुटे हुए है, लेकिन आक्रोशित लोग सड़क से हटने का नाम नही ले रहे हैं. फिलहाल पुलिस लोगों को आश्वाशन देकर सड़क जाम  हटवा दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक चिंटू कुमार (20) कल से ही घर से लापता था. आज सुबह बस्ती के लोग टहलने के लिए निकले थे. इसी दौरान चिंटू का शव सड़क किनारे झाड़ी में देखा गया. जहां भोज के पत्ते समेत कचड़ा फेंका गया था. स्थानीय लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी. वहीं, दिन के करीब 11बजे सभी सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. मृतक के शरीर पर जगह-जगह चाकू से वार किया गया है, जिसे देख सभी के दिल दहल गए.

वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. चिंटू की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, आक्रोशित लोग घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. फिलहाल, अंबेडकर चौक पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. वहीं, पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है.

Featured Video Of The Day
Team India के Wankhede Stadium में जश्न से पहले MCA सदस्य Jitendra Awhaad को याद आया 2007
Topics mentioned in this article