उत्तर प्रदेश की नयी विधानसभा में भाजपा की सीटें खाली रहेंगी: अखिलेश यादव

ग़ाज़ीपुर से लखनऊ तक उमड़ी जनता के जोश ने दिखा दिया है कि सपा एवं अन्य सहयोगियों की रैली में ‘आये हुए’ तथा भाजपा की ठंडी रैली में ‘लाए गये’ लोगों में क्या अंतर है. भाजपा की रैलियों में खाली सीटें बता रही हैं कि 2022 के चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश की नयी विधानसभा में भी भाजपा की सीटें खाली रहेंगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
गाजीपुर:

समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गाजीपुर से लखनऊ तक विजय रथ यात्रा पूरी करने के बाद गुरुवार को कहा कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की नयी विधानसभा में भाजपा (BJP) की सीटें खाली रहेंगी. यादव ने एक ट्वीट किया, ''ग़ाज़ीपुर (Ghazipur) से लखनऊ तक उमड़ी जनता के जोश ने दिखा दिया है कि सपा एवं अन्य सहयोगियों की रैली में ‘आये हुए' तथा भाजपा की ठंडी रैली में ‘लाए गये' लोगों में क्या अंतर है. भाजपा की रैलियों में खाली सीटें बता रही हैं कि 2022 के चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश की नयी विधानसभा में भी भाजपा की सीटें खाली रहेंगी.''

पार्टी के एक नेता ने बताया कि बुधवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे गाजीपुर से शुरू हुई यादव की रथ यात्रा लगभग 350 किलोमीटर की दूरी तय करके गुरुवार को सुबह करीब साढ़े चार बजे लखनऊ पहुंची तथा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पार्टी समर्थकों की भारी भीड़ यात्रा के स्वागत के लिये रात भर खड़ी रही.

अमन चैन के लिए 2022 के चुनाव में उत्तर प्रदेश में बदलाव होकर रहेगा : अखिलेश यादव

यात्रा के इस चौथे चरण के दौरान यादव के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और जनवादी पार्टी के संजय चौहान मौजूद थे. सपा की विजय रथ यात्रा पिछले महीने कानपुर से बुंदेलखंड क्षेत्र तक शुरू की गई थी. यह बाद में लखनऊ से हरदोई और उसके बाद फिर गोरखपुर से कुशीनगर गई.

Advertisement

अखिलेश यादव ने NDTV से कहा, 'पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का विजन बीजेपी का नहीं'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article