"...इस डायलॉग को तीसरी बार नहीं बोल पाएंगे", नीतीश कुमार पर संजय जायसवाल का पलटवार

संजय जायसवाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री जी ने 2016 में कहा था कि हम मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. 6 साल बाद उसका दूसरा एपिसोड सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पटना:

बिहार की राजनीति में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल यूनाइटेड के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी द्वारा रविवार को राज्य कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश से कभी समझौता नहीं करने के फैसले के बाद, सोमवार को नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी से गठबंधन का तो सवाल ही नहीं पैदा होता है. मर जाना कबूल है, लेकिन उनके साथ जाना हमको कबूल नहीं है. अब एक बार फिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है. 

संजय जायसवाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री जी ने 2016 में कहा था कि हम मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. 6 साल बाद उसका दूसरा एपिसोड सामने आया है. लेकिन मैं मुख्यमंत्री जी को और बिहार की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि मुख्यमंत्री जी इस डायलॉग को तीसरी बार कभी नहीं बोल पाएंगे.

Advertisement

 गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने कहा था कि "हम लोग तो अटलजी को मानने वाले हैं, उन्होंने कितना अच्‍छा काम किया था. इसके बाद तो हमने इनका साथ छोड़ दिया. फिर बाद में हमारे पीछे पड़कर साल 2017 में हमें अपने साथ मिला लिए थे. हालांकि, इसके बाद हमें अहसास हो गया था कि ये गलत था. इसके बाद 2020 में हम मुख्‍यमंत्री बनना नहीं चाहते थे. हमने कहा था कि आपकी सीट ज्‍यादा हैं, तो आप अपना मुख्‍यमंत्री बनाइए. सरकार बनने के बाद अलग ही खेल देखने को मिला. हमारे पार्टी के नेता कई बार इस बारे में कहते थे.

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट
Topics mentioned in this article