BJP ने महाराष्ट्र के लिए जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, 25 नामों का हुआ ऐलान

महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होने हैं. जबकि, चुनाव के नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) के लिए बीजेपी ने एक और लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची (BJP Candidates List) में 25 नामों का ऐलान किया गया है. बीजेपी अब तक 146 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. बोरीवली से मौजूदा विधायक सुनील राणे की जगह संजय उपाध्याय को टिकट दिया गया है. जबकि वर्सोआ से भारती लवेकर और घाटकोपर से पराग शाह को फिर से टिकट दिया है.

बीजेपी ने नागपुर-पश्चिम से सुधाकर कोहले और नागपुर-उत्तर से मिलिंद पांडुरंग माने को उम्मीदवार बनाया है.

बोरीवली से गोपाल शेट्टी का नाम चल रहा था. उनका MP का टिकट काट दिया गया था, बताया जा रहा था कि इसकी भरपाई विधानसभा टिकट से होनी थी, लेकिन बीजेपी ने फिर से बोरीवली के बाहर से नेता लाकर बोरीवली में टिकट दिया है. बोरीवली सीट बीजेपी की गढ़ मानी जाती है.

भारतीय जनता पार्टी ने पिछले रविवार को अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. पहली लिस्ट में पार्टी ने 99 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया था. भाजपा ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को इस बार नागपुर दक्षिण पश्चिम से चुनावी मैदान में उतारा है.

वहीं 26 अक्टूबर को उम्‍मीदवारों की दूसरी सूची जारी की गई थी. इसमें 22 उम्‍मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया था.

बता दें कि महाराष्ट्र में महायुति गठबंधन मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रही है. प्रदेश की 288 विधानसभा सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होने हैं. जबकि, चुनाव के नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: अखनूर में मारा गया एक आतंकी, सुबह की थी सेना के काफिले पर फायरिंग