मनीष सिसोदिया के CBI से पूछताछ टालने के अनुरोध पर BJP नेताओं ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

आज सुबह पत्रकारों से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा, "मैं फरवरी के अंत तक सीबीआई कार्यालय का दौरा करूंगा, जब भी वे मुझे बुलाएंगे. दिल्ली के वित्त मंत्री होने के नाते, बजट तैयार करना बहुत महत्वपूर्ण है."

Advertisement
Read Time: 19 mins

मनीष सिसोदिया ने आज कहा कि मैं फरवरी के अंत तक सीबीआई कार्यालय का दौरा करूंगा.

नई दिल्ली:

शराब नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सीबीआई के सामने पेश न होने और बजट का समय बताकर पूछताछ के लिए फरवरी के बाद का समय मांगने को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भागने का बहाना बताया है. दिल्ली के आबकारी विभाग के प्रभारी सिसोदिया पर तंज कसते हुए, भाजपा के दिल्ली प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि मनीष सिसोदिया अपनी शारीरिक भाषा से घबराए हुए लग रहे थे. 

हरीश खुराना ने ट्वीट किया, "बजट तो बहाना है, असली मकसद तो सवालों से भागना है @msisodia. कल तक तो कहते थे कि कोई घोटाला नहीं हुआ, आज बॉडी लैंग्वेज घबराई हुई लग रही थी. कड़े सवाल पूछे जाने का डर तो नहीं." वहीं, सीबीआई सूत्रों ने कहा है कि सिसोदिया ने कल शाम पुष्टि की थी कि वह आज सुबह दिल्ली में केंद्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय का दौरा करेंगे, लेकिन करीब 8.45 बजे सीबीआई को एक पत्र मिला, जिसमें उन्होंने एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कम से कम एक सप्ताह का समय मांगा है. उपमुख्यमंत्री के अनुरोध को सीबीआई निदेशक को भेज दिया गया है, जिन्हें अब यह फैसला करना है कि क्या वह मोहलत के अनुरोध को स्वीकार करेंगे?

Advertisement

आज सुबह पत्रकारों से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा, "मैं फरवरी के अंत तक सीबीआई कार्यालय का दौरा करूंगा, जब भी वे मुझे बुलाएंगे. दिल्ली के वित्त मंत्री होने के नाते, बजट तैयार करना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए मैंने इसे स्थानांतरित करने का अनुरोध किया है. मैंने हमेशा इन एजेंसियों के साथ सहयोग किया है." उन्होंने कहा कि दिल्ली के लिए यह 'महत्वपूर्ण समय' है.

Advertisement


यह भी पढ़ें-
सेल्फी विवाद : सपना गिल ने कोर्ट से कहा, "पृथ्वी शॉ कौन है, यह भी नहीं पता था..."
ईसी का फैसला स्वीकार करें, चिह्न बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा : शरद पवार की उद्धव को सलाह

Advertisement