BJP सांसद वरुण गांधी भी हुए कोरोना संक्रमित, बोले- उम्मीदवारों और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी लगे टीके का तीसरा डोज

वरुण गांधी ने बताया कि वह तीन दिन के पीलीभीत दौरे पर थे, उस दौरान वे वायरस की चपेट में आए हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

भाजपा के सांसद वरुण गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने यह जानकारी खुद ट्वीट करते दी. उन्होंने बताया कि उनमें काफी गंभीर लक्षण दिखे हैं. वरुण गांधी ने बताया कि वह तीन दिन के पीलीभीत दौरे पर थे, उस दौरान वे वायरस की चपेट में आए हैं. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की है कि उम्मीदवार और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी कोरोना वैक्सीन की Precaution डोज लगाई जाए. बता दें, पीलीभीत वरुण गांधी का संसदीय क्षेत्र है. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद, मेरी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. और काफी गंभीर लक्षण दिखाई दिए हैं. अब हम एक तीसरी लहर के बीच हैं और चुनाव अभियान चल रहा है. चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए भी एहतियाती खुराक का इंतजाम करवाना चाहिए.'

देश में तेज होती कोरोना की रफ्तार
पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,59,632 नए मामले सामने आए, जो पिछले 224 दिन में सामने आए सर्वाधिक दैनिक मामले हैं. सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 5,90,611 हो गई है, जो करीब 197 दिन में सर्वाधिक है. वहीं, पिछले 24 घंटे में 327 लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 4,83,790 हो गई है.

इसके अलावा कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमण के 552 नए मामले सामने आने के बाद रविवार को इससे संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 3,623 हो गई है. ओमिक्रोन के 3,623 मामलों में से 1,409 लोग या तो देश से बाहर चले गए हैं या स्वस्थ हो गए हैं. महाराष्ट्र में ओमीक्रोन के सर्वाधिक 1,009 मामले सामने आए. इसके बाद दिल्ली में 513, कर्नाटक में 441, राजस्थान में 373, केरल में 333 और गुजरात में 204 मामले सामने आए.

सुप्रीम कोर्ट के चार जज कोरोना से संक्रमित, रजिस्‍ट्री के 150 कर्मचारी भी क्‍वारंटीन

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article