यूसीसी और पसमांदा मुसलमानों के मुद्दे पर आज बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की बैठक

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की ये बैठक पार्टी मुख्यालय पर सुबह नौ बजे से शुरू होगी. जिसमें पसमांदा मुसलमानों को बीजेपी के पाले में लाने के लिए वाली रणनीति पर चर्चा होगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

पसमांदा मुसलमान और समान नागरिक संहिता पर रणनीति बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चे की आज बैठक होने जा रही है. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की ये बैठक पार्टी मुख्यालय पर सुबह नौ बजे से शुरू होगी. जिसमें पसमांदा मुसलमानों को बीजेपी के पाले में लाने के लिए वाली रणनीति पर चर्चा होगी. हाल ही में भोपाल में पीएम मोदी ने पसमांदा मुसलमानों का मुद्दा उठाया था.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि पसमांदा मुसलमानों का वोटबैंक की राजनीति करने वालों ने जीना मुश्किल करके रखा हुआ है. उनको तबाह करके रखा है. मुसलमानों में करीब 85 प्रतिशत आबादी पसमांदा मुसलमानों की है, जो कि पिछड़े माने जाते हैं. भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में भी पसमांदा मुसलमानों को अपने पाले में लाने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया है.

आपको बता दें कि हाल के स्थानीय निकाय चुनावों में बीजेपी ने यूपी में कई पसमांदा मुसलमानों को टिकट दिया था और उनमें से कई की जीत भी हुई थी. आज की बैठक में समान नागरिक संहिता के मुद्दे पर भी चर्चा होगी. साथ ही, सूफी संवाद को लेकर भी बातचीत की जाएगी.

ये भी पढ़ें : भारत-चीन सीमा : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकर ने 15 हजार फीट की ऊंचाई पर बने पोस्ट पर जाकर जवानों का बढ़ाया हौसला

ये भी पढ़ें : LIVE UPDATES : दिल्ली में यमुना ने मचाया कोहराम, सीएम केजरीवाल ने प्रभावित इलाकों में स्कूलों को किया बंद

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article