एक दिन शरद पवार भारत को 'आत्मनिर्भर' बनाने के PM के दृष्टिकोण का समर्थन करेंगे: BJP नेता चन्द्रशेखर बावनकुले

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बावनकुले शरद पवार और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच हालिया बैठक पर एक सवाल के जवाब में नागपुर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने बृहस्पतिवार को विश्वास जताया कि राकांपा संस्थापक शरद पवार एक दिन भारत को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दृष्टिकोण का समर्थन करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बावनकुले शरद पवार और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच हालिया बैठक पर एक सवाल के जवाब में नागपुर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. अजित पवार पिछले महीने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के आठ विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार में शामिल हो गए थे.

पिछले हफ्ते पुणे में शरद और अजित पवार के बीच हुई 'गुप्त' मुलाकात ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी थी. शरद पवार अब भी महा विकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन का हिस्सा हैं जिसमें शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस शामिल हैं. शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस ने दोनों नेताओं के बीच बैठक पर चिंता जताई थी. इस बारे में पूछे जाने पर बावनकुले ने कहा, “शरद पवार ने खुद स्पष्ट किया है कि यह एक पारिवारिक बैठक थी”. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शरद पवार एक दिन भारत को मजबूत और ‘आत्मनिर्भर' बनाने के मोदी जी के दृष्टिकोण और सपने का समर्थन करेंगे.”

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence
Topics mentioned in this article