VIDEO: 'बाप-बेटे या मां-बेटे की लिमिटेड कंपनी नहीं है BJP', साक्षी महाराज का सपा-कांग्रेस पर वार

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, "भाजपा का अर्थ समझते हैं आप. ये सैफई वाले बाप-बेटे की लिमिटेड कंपनी नहीं है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के नेताओं की बयानबाजी भी तीखी होती जा रही है. सत्ता और विपक्ष दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच, उन्नाव से भाजपा (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने महोबा में एक कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी पर सोमवार को हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी न तो सपा की तरह बाप-बेटे की लिमिटेड पार्टी है और न ही इटली वाले मां-बेटे के कांग्रेस की तरह है. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, "भाजपा का अर्थ समझते हैं आप. ये सैफई वाले बाप-बेटे की लिमिटेड कंपनी नहीं है, सपा की तरह, उनकी लिमिटेड कंपनी है... और यह इटली वाले मां-बेटे की तरह कांग्रेस की लिमिटेड कंपनी भी नहीं है, ये बहन मायावती की लिमिटेड कंपनी भी नहीं है. ये भाजपा है, भाजपा. भाजपा कहती है पहले भारत." 

उन्होंने कहा कि भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) का अर्थ है कि पहले भारत और भारत के बाद फिर भारत की जनता. 

READ ALSO: सपाइयों के यहां नोटों की गड्डियां निकल रहीं, 'बबुआ' अब जनता के सामने चेहरा नहीं दिखा पा रहे: CM योगी

बता दें कि उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानूनों की वापस पर भाजपा सांसद ने कहा कि था कि "बिल बनते हैं, बिगड़ते हैं, वापस आ जाएंगे. दोबारा बिल बनाने में कोई देर नहीं लगती. पीएम ने बड़े दिल, बड़े मन का परिचय दिया है.  मोदी और योगी का कोई तोड़ नहीं है." 

Advertisement

वीडियो: धर्म संसद में महात्मा गांधी पर टिप्पणी करने वाले हिंदू धार्मिक नेता पर मामला दर्ज

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article