बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की 9 और 10 नवंबर को होगी बैठक, गुजरात के लिए प्रत्याशियों के नाम होंगे तय

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. चुनाव में उम्मीदवारों के नाम को तय करने के लिए भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 9 और 10 नवंबर को पार्टी मुख्यालय में होगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. उम्मीदवारों के नाम को तय करने के लिए भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 9 और 10 नवंबर को पार्टी मुख्यालय में होगी. इस बैठक में गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय होंगे. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल भी इसमें हिस्सा लेंगे.  गौरतलब है कि गुजरात में दो चरण में मतदान होने वाले हैं. पहले चरण के लिए 14 नवंबर और दूसरे चरण के लिए 17 नवंबर पर्चा भरने की आखिरी तारीख है.

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा की अध्यक्षता मे केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी. जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगे. इससे पहले गुजरात में राज्य चुनाव समिति की तीन दिन तक बैठक में सभी 182 विधानसभा सीटों पर हुई नामों की चर्चा हुई थी. गौरतलब है कि राज्य समिति की बैठक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई थी.

ये भी पढ़ें -

 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article