"विपक्षी एकता की मुहिम में नहीं BJD, अकेले लड़ेंगे 2024 लोकसभा चुनाव" : नवीन पटनायक

पटनायक ने जगन्नाथ पुरी में नए एयरपोर्ट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उनकी इस यात्रा में किसी अन्य राजनीतिक दल से मिलने की योजना नहीं है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बीजू जनता दल (BJD) के प्रमुख और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज कहा कि उनकी पार्टी विपक्षी दलों की एकता की मुहिम में शामिल नहीं है. बीजेडी लोकसभा चुनाव किसी से गठबंधन किए बगैर अकेले लड़ेगी.   

नवीन पटनायक ने आज 2024 के लोकसभा चुनाव में किसी से गठजोड़ करने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि, हम अकेले चुनाव लड़ेंगे. विपक्षी दलों की एकता की मुहिम में नवीन पटनायक शामिल नहीं हैं. लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बीजेडी अकेले उतरेगी. 

पटनायक ने जगन्नाथ पुरी में नए एयरपोर्ट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उनकी इस यात्रा में किसी अन्य राजनीतिक दल से मिलने की योजना नहीं है.

ओडिशा के 76 वर्षीय मुख्यमंत्री नवीन पटनायक दिल्ली की यात्रा पर हैं. उन्होंने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. यह पूछे जाने पर कि क्या वे अब भी अकेले चुनाव लड़ेंगे, उन्होंने कहा, "हमेशा से यही योजना रही है. मैंने पुरी में हवाई अड्डे को लेकर प्रधानमंत्री से मुलाकात की. प्रधानमंत्री ने कहा कि वे हरसंभव मदद करेंगे."

रिपोर्टों में दावा किया गया था कि ओडिशा के मुख्यमंत्री अपने बिहार के समकक्ष नीतीश कुमार से दो दिन पहले हुई मुलाकात के बाद दिल्ली में कई विपक्षी नेताओं से मिलने की तैयारी में हैं.

नवीन पटनायक चार दिवसीय दौरे पर बुधवार की शाम को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे हैं. पटनायक ने इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव से एक महीने पूर्व 30 मई, 2022 को पीएम मोदी से मुलाकात की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन
Topics mentioned in this article