बिहार के सारण में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, पिता और दो बेटियों की घर में घुसकर हत्या

बिहार में प्रेम प्रसंग को लेकर पिता और उनकी दो पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. सारण से प्रमोद सिंह की रिपोर्ट..

Advertisement
Read Time: 3 mins
पटना:

बिहार के सारण जिले के रसूलपुर थाना के घानाडीह  गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर पिता और उनकी दो पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. वहीं, मृतक की पत्नी जख्मी हैं, जिनका एकमा में उपचार हो रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह घटना सारण जिले के धनाडीह गांव की है. पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना स्थल से पुलिस ने चाकू और खून लगे कपड़े जब्त किए. पुलिस ने कहा कि मामले में स्पीडी ट्राइल के जरिए आरोपियों सजा दिलवाई जाएगी. वहीं तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है.

पुलिस के मुताबिक, मामला धानाडीह गांव का है, जहां तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह अपने आवास की छत पर पत्नी और दो बेटियों के साथ सोए हुए थे. रात करीब दो बजे दो युवक पीछे के दरवाजे से घर में घुसे. इसके बाद छत पर सो रहे तारकेश्वर सिंह और उनकी दो पुत्रियों चांदनी कुमारी और आभा कुमारी की ताबड़तोड़ चाकुओं से वार कर मार डाला. वारदात के समय तीनों नींद में थे.

इस घटना में तारकेश्वर सिंह की पत्नी ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. वे भी इस हमले में घायल हो गई हैं. पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बुधवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की. मृतक तारकेश्वर सिंह की पत्नी के बयान के आधार पर सुधांशु कुमार उर्फ रौशन और अंकित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दोनों अभियुक्तों द्वारा इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया गया है. इनके हाथ पर किसी धारदार हथियार से बने जख्म मिले हैं और खून लगा कपड़ा भी मिला है. बताया गया है कि सुधांशु कुमार उर्फ रौशन और चांदनी के बीच प्रेम-प्रसंग था और कुछ दिनों से चांदनी रौशन से बात नहीं कर रही थी, जिससे वह नाराज था.

Advertisement

घटना की चश्मदीद और घायल शोभा देवी ने बताया कि उनकी पुत्री आरोपी सुधांशु से बहुत पहले बातचीत करती थी, लेकिन जब इस बात की भनक परिवार वालों को हुई तो उन्होंने उसे बात करने से मना किया. हालांकि, आरोपी शख्स उनकी नाबालिग बेटी के बार-बार फोन करके परेशान करता था और कहता था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह पूरे परिवार की हत्या कर देगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मुकेश सहनी के पिता की हुई थी हत्या
विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के पिता जीतन सहनी की अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात हत्या कर दी.  मंगलवार की सुबह इनका शव दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 
बिहार के सारण में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, पिता और दो बेटियों की घर में घुसकर हत्या

Featured Video Of The Day
Lucknow University के Convocation Ceremony में कुलपति और छात्रों ने बड़ी बात बता दी
Topics mentioned in this article