बिहार : सावन के पहले सोमवार को सीवान के मंदिर में मची भगदड़, एक महिला की मौत, दो घायल

हादसे में घायल शिवकुमारी के पति ने जानकारी दी कि मंदिर में सुबह 3 बजे शिवलिंग पर जल चढ़ाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. इसी दौरान भगदड़ मची और एक महिला की मौत और दो महिलाएं घायल हुईं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
भगदड़ के बाद पुलिस ने इलाके के सभी मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी है... (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार के सीवान में सावन के पहले सोमवार को एक हादसा हो गया. यहां के  महेंद्र नाथ मंदिर में भगदड़ के दौरान एक महिला की मौत हो गई जबकि दो महिलाएं घायल हो गईं, जिनका इलाज सीवान के सदर अस्पताल में चल रहा है.  सावन का पहला सोमवार होने की वजह से मंदिर में काफी भीड़ उमड़ पड़ी थी. इसी दौरान भगदड़ मची और एक महिला की भीड़ में दबने से मौत हो गई. दो महिलाएं घायल हुई हैं.

हादसे में घायल शिवकुमारी के पति ने जानकारी दी कि मंदिर में सुबह 3 बजे शिवलिंग पर जल चढ़ाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. लोग लाइन लगाकर खड़े हुए थे, जैसे ही गेट खुला लोग बदहवास होकर धक्का-मुक्की कर अंदर की ओर भागे, वहीं गेट के पास दबने से एक महिला की मौत हो गई और दो महिलाएं घायल हो गईं. घटना के बाद तीनों को सीवान के सदर अस्पताल लाया गया, जहां लीलावती को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दो का इलाज यहां चल रहा है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की. धक्का-मुक्की करने वालों के लिए कड़ी चेतावनी जारी की गई है. भीड़भाड़ वाले इलाकों में भी सुरक्षा कड़ी की गई है. 

ये Video भी देखें : ओडिशा में भारी बारिश से भूस्खलन, कोई हताहत नहीं

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence Breaking: बहराइच मामले के आरोपी का एनकाउंटर
Topics mentioned in this article