'न नीतीश को PM बनने की चाह, न मेरी किसी से डाह', BJP MP को ललन सिंह का करारा जवाब

दो दिन पहले सुशील मोदी ने बिहार की बिडम्बना बताते हुए लिखा कि नीतीश कुमार को पीएम बनने की चाह है और जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह को आरसीपी सिंह से डाह है. इस पर ललन सिंह ने उन्हें जवाब दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
J
पटना:

बिहार में राजनीतिक समीकरण बदलने और राजद संग मिलकर नीतीश कुमार के सरकार बनाने के बाद बीजेपी जेडीयू पर हमलावर हो गई है. राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी रोज सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ बयान दे रहे हैं. दो दिन पहले सुशील मोदी ने बिहार की बिडम्बना बताते हुए लिखा कि नीतीश कुमार को पीएम बनने की चाह है और जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह को आरसीपी सिंह से डाह है. इस पर ललन सिंह ने उन्हें जवाब दिया है.

मोदी ने कविता लिखी थी, "विडम्बना बिहार की... नीतीश कुमार की पीएम बनने की अनंत चाह... ललन सिंह की आरसीपी सिंह से गोतनी जैसी डाह... पैसे और सत्ता के लिए लालू की भूख अथाह... जनता की नहीं कोई परवाह देर-सबेर झेलनी पड़ेगी आह..."

इसके जवाब में ललन सिंह ने आज लिखा, "सुशील जी, आपके वक्तव्यों का स्तर उच्चतम है.. सच्चाई है की न तो नीतीश जी की कभी पीएम बनने की चाह, न किसी से मेरी डाह.. आपका स्तर आपके ग्रह-नक्षत्र को ठीक कर पुनर्स्थापित करा देगा.. मेरी शुभकामना आपके साथ.."

दरअसल, सत्ता से बेदखल होने के बाद से बीजेपी के नेता रोज मीडिया में बयान दे रहे हैं. बीजेपी के नेता कभी लालू परिवार तो कभी नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं और राज्य में जंगलराज रिटर्न्स की बात कह रहे हैं. लगे हाथ जेडीयू नेताओं पर भी आरसीपी सिंह को लेकर निशाना साध रहे हैं. उधर जेडीयू के लोग भी बीजेपी को पुराने दिनों की याद दिला रहे हैं.

Advertisement

वीडियो : पीएम मोदी बोले- इन तीन बड़ी चुनौतियों से जूझ रहा है देश, साथ मिलकर लड़ना होगा

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान