"मर जाना कबूल है लेकिन अब", बिहार CM का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नीतीश कुमार करीब दो साल पहले बीजेपी से नाता तोड़कर महागठबंधन में शामिल हो गए थे और उसके बाद उन्होंने अगले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को हराने का संकल्प लिया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नीतीश कुमार आज सुबह 11.30 बजे बिहार के राज्यपाल राजेंद्र अरलेकरसे मुलाकात कर सकते हैं
नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल होने की खबरों के बीच उनका एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें नीतीश कुमार ये कहते हुए दिख रहे हैं कि  'मर जाना क़बूल है लेकिन उनके साथ जाना हमको कभी क़बूल नहीं है'. ये वीडियो पिछले साल जनवरी का है. जिस वक्त बिहार सीएम ये बयान दे रहे थे, उस समय बिहार के डिप्टी और राजद नेता तेजस्वी यादव उनके बगल में खड़े थे. आठ बार के मुख्यमंत्री ने तब कहा था कि बीजेपी के साथ गठबंधन में जाने का उनका निर्णय एक "गलती" थी.

समाजवादी नेता आई.पी. सिंह ने इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट भी किया है और लिखा है बीजेपी से आहत होकर जब राजद के साथ सरकार बनायी उस वक्त श्री नीतीश कुमार ने कहा मैं बीजेपी के साथ कभी नहीं जाऊंगा. यह लक्ष्मण रेखा है जिसे नीतीश कुमार  जी कभी पार नहीं करेंगे. आशा है अपने प्रतिज्ञा का पालन वे जीवनभर करेंगे.

Advertisement

आज राज्यपाल से मिलेंगे नीतीश कुमार

नीतीश कुमार करीब दो साल पहले बीजेपी से नाता तोड़कर महागठबंधन में शामिल हो गए थे और उसके बाद उन्होंने अगले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को हराने का संकल्प लिया था. लेकिन अब उनके NDA में फिर शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. सूत्रों ने बताया कि नीतीश कुमार आज सुबह 11.30 बजे बिहार के राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर से मुलाकात कर सकते हैं और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani
Topics mentioned in this article