बिहार : सीतामढ़ी में पुलिस ने महिला पर बरसाए ताबड़तोड़ डंडे, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा

खबर मिली है कि दो महिलाएं आपस में झगड़ रही थीं. यह देख थानाध्यक्ष ने आपा खो दिया और एक महिला को लाठियां से जमकर पीट दिया. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
सीतामढ़ी:

बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड बाजार में एक खाकी वर्दी वाला महिला पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाते दिख रहा है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग पुलिस और प्रशासन की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वर्दी पहना व्यक्ति सुरसंड थानाध्यक्ष है.

महिला पर बरसाए ताबड़तोड़ डंडे
एक ओर सरकार महिला सशक्तिकरण की बात करती है, तो दूसरी ओर इसी सरकार की पुलिस उसकी सोच को पलीदा लगा रही है. सूबे के मुखिया नीतीश कुमार की बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले का है, जहां के सुरसंड थानाध्यक्ष का गुंडे वाला चेहरा सामने आया है. खबर मिली है कि दो महिलाएं आपस में झगड़ रही थीं. यह देख थानाध्यक्ष ने आपा खो दिया और एक महिला को डंडे से जमकर पीट दिया. 

कार्रवाई की मांग कर रहे लोग
आपको बता दें कि पूरा मामला सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना है. वीडियो में दिख रहा है कि थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह हाथ में लाठी लिए गुंडों की तरह एक महिला की लाठी से पिटाई कर रहे हैं. इस दौरान महिला डरी सहमी दिखाई दे रही है, लेकिन थाना प्रभारी लाठी लगातार बरसाते जा रहे हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. लोग सुरसंड थाना प्रभारी के इस अमानवीय कार्य पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 2023 में पंजाब में 100 से अधिक ड्रोन गिराए गए, गोला-बारूद, ड्रग्स बरामद किए

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के खरगोन में क्रिकेट खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से 22 वर्षीय युवक की मौत

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?
Topics mentioned in this article