ये कैसी पुलिस? हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिसवाले ने बाइक सवार युवक को मारी गोली

घायल युवक का इलाज नालंदा जिले के एक निजी अस्पताल में परिजनों के द्वारा कराया जा रहा है. अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार, घायल युवक सुधीर कुमार की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
घायल युवक का इलाज नालंदा जिले के एक निजी अस्पताल में परिजनों के द्वारा कराया जा रहा है.
पटना:

बिहार पुलिस की वर्दी एक बार फिर दागदार हो गई है. जहानाबाद जिले में ओकरी थाना के थाना अध्यक्ष पर वाहन चेकिंग के नाम पर एक युवक को गोली मारने का आरोप है. घायल युवक सुधीर के पिता ने थाना अध्यक्ष पर ये गंभीर आरोप लगाया. फिलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घोसी सर्किल इंस्पेक्टर व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडेय को घटनास्थल पर जाकर जांच करने का आदेश दिया है.

पीड़ित युवक के पिता ने बताया, 'ओकरी थाना के थाना अध्यक्ष चंद्रहास कुमार अनंतपुर गांव के पास चेकिंग कर रहे थे. इसी बीच मेरा लड़का सुधीर कुमार वहां से गुजर रहा था. उसके पास हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था. जिसके कारण कारण पुलिस को देख कर वह भागने लगा. उसे भागते देख पुलिस ने कुछ दूर तक पीछा किया, फिर गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.'

घायल युवक का इलाज नालंदा जिले के एक निजी अस्पताल में परिजनों के द्वारा कराया जा रहा है. अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार, घायल युवक सुधीर कुमार की स्थिति नाजुक बनी हुई है. हालांकि, डॉक्टरों ने काफी मशक्कत के बाद शरीर से गोली को निकाल दिया है. लेकिन, स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

वहीं, इस मामले में जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने बताया कि जैसे ही हमें इस बात की जानकारी मिली है. हमने तुरंत घोसी सर्किल इंस्पेक्टर और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडेय को घटनास्थल पर जाकर जांच करने का आदेश दिया है. रिपोर्ट आने के बाद जो भी सच्चाई होगी आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें:-

UP: महोबा में फिरौती के लिए युवक की अपहरण के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यूपी : शामली में हरियाणा की STF टीम पर हमला कर हथियार लूटे, छह गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
कनाडा पर विदेशमंत्री एस जयशंकर की खरी-खरी
Topics mentioned in this article