बिहार : पुलिस के सामने ही आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर की एक दूसरे की पिटाई, खूनी संघर्ष का VIDEO वायरल

बिहार के भोजपुर जिले मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव में 30 मार्च को हुए खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे बने है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के सामने ही तीन से चार लोग एक युवक लाठी-डंडे और ईंट से कुचल कर बेहरमी से मार रहे है. 

Advertisement
Read Time: 10 mins

आपसी विवाद को लेकर 30 मार्च को दोनों पक्षों में हुआ था खूनी संघर्ष.

पिरौटा गांव:

बिहार के भोजपुर जिले मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव में 30 मार्च को हुए खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे बने है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के सामने ही तीन से चार लोग एक युवक लाठी-डंडे और ईंट से कुचल कर बेहरमी से मार रहे है.  युवक को रोड पर दौड़-दौड़ा कर मार लहू-लुहान करने के बाद भी पुलिस मुखदर्शी बनी हुई है. 

Advertisement

2019 में पिरौटा गांव निवासी संतोष राम की बेटी गायब हो गई थी. जिसको लेकर इनके परिजनों द्वारा अगवा (अपहरण) का केस किया गया था. मामला अभी न्यायालय में चल रहा है. लेकिन केस सुलह कराने के लिए पूर्व से विवाद में मारपीट होते चली आ रही है, जिसको लेकर 30 मार्च को एक बार फिर दोनों पक्ष में खूनी संघर्ष देखने मिला, घटना के बाद एक पक्ष के राजकुमार ने बताया था कि पूर्व में उनकी घर की एक लड़की गायब हो गई थी, जिसको लेकर अगवा का केस किया गया था. जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग केस सुलह कराने का दबाव बना रहे थे. जब घर से निकलकर बाजार की ओर जा रहा था तभी दूसरे पक्ष के लोग रास्ते में उसकी जमकर पिटाई कर दी.

उधर दूसरे पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया था कि उनके घर के रास्ते में पहले पक्ष के द्वारा गोबर रख दिया गया था. जिसको लेकर उनके बीच पहले तीखी नोकझोंक हुई. देखते बात बढ़ गई. जिसके बाद लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. इस खूनी संघर्ष में हुए जख्मी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव निवासी गामा राम,उनका पुत्र राधा किशुन राम,पत्नी जोनिहा देवी,चंद्रभान राम,उनकी पत्नी विमला देवी,दो पुत्र चंदन,नंदन राम,चांद किशोर राम के पुत्र राज कुमार,इंद्रजीत एवं दूसरे पक्ष में पिरौटा गांव निवासी भोला शंकर राय के तीन पुत्र छोटू कुमार,अंकित एवं बिट्टू कुमार शामिल है.

Advertisement
Topics mentioned in this article