पटना में लॉ स्टूटेंड की हत्या पर जमकर बवाल, पुलिस ने मुख्य आरोपी छात्र को दबोचा

छात्र की पहचान हर्ष राज के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि वह बीएन कॉलेज, पटना यूनिवर्सिटी का छात्र था. पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई थी जब 22 वर्षीय छात्र अपनी परीक्षा के बाद दोपहर के वक्त सेंटर से बाहर निकला था. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापेमारी भी शुरू की है.
पटना:

पटना यूनिवर्सिटी के लॉ कॉलेज परिसर में सोमवार को छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. आठ नाकबपोशों ने कैंपस के भीतर ही परीक्षा देकर बाहर निकल रहे लॉ स्टूडेंट हर्ष राज की हत्या कर दी थी. इस मामले को लेकर छात्रों ने जमकर बवाल काटा. सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हत्या को लेकर अभी भी उबाल है. मंगलवार को भी छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई.

Advertisement

मरने वाले छात्र का नाम हर्ष राज है. पुलिस ने बताया कि वह पटना यूनिवर्सिटी के बीएन कॉलेज के छात्र थे.  घटना उस वक्त हुई थी जब 22 वर्षीय हर्ष अपनी परीक्षा के बाद दोपहर के वक्त सेंटर से बाहर निकल रहे थे. हर्ष को पीटने के बाद नाकबपोश मौके से फरार हो गए थे.

हत्या का मास्टर माइंड चंदन यादव

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार चंदन यादव भी उसी लॉ कॉलेज का छात्र है, जिसमें हर्ष राज था. उसी ने हर्ष की हत्या की साजिश रची थी. इस हत्याकांड में आठ लोगों ने साथ दिया था. जानकारी के मुताबिक चंदन को पटना के बिहटा इलाके से गिरफ्तार किया गया है. रंजिश की वजह पिछले साल दशहरे के दौरान डांडिया नाइट की बताई जा रही. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच दशहरे के मौके पर किसी कारण बहस हो गई थी. इसके बाद चंदन ने इस घटना को अंजाम दिया. पटना पूर्वी एएसपी भारत सोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. 

Advertisement

पटना पुलिस ने जारी किया था बयान

पटना पुलिस ने अपने बयान में बताया था, "जानकारी मिली है कि सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के लॉ कॉलेज परिसर में ग्रैजुएशन की परीक्षा देने गये एक छात्र के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने मारपीट की है, जिससे वह घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.''

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

IRS अधिकारी की 'Hate Story'... फ्लैट में मिला प्रेमिका का शव, तीन साल का था रिलेशनशिप

14 पसलियां टूटीं, बीपी बढ़ा, ठंडा पड़ा शरीर... पुणे में पोर्शे के बाद अब झांसी में फॉर्च्यूनर का कहर

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Bumrah की Bowling, Rohit की Captaincy और 'Virat' बैटिंग, देश के नाम ऐतिहासिक जीत!