बिहार के अरवल में लेफ्ट नेता की हत्‍या, घात लगाकर बैठे अपराधियों ने मारी गोली

सुनील चंद्रवंशी सोमवार शाम को बाजार से अपने घर जा रहे थे और तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
अरवल:

बिहार के अरवल जिले में सोमवार शाम को घात लगाए बैठे कुछ अपराधियों ने लेफ्ट नेता की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक सुनील चंद्रवंशी सोमवार शाम को बाजार से अपने घर जा रहे थे और तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वो जल्द ही मामले से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. 

इस घटना के बाद से ही बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद हैं. यह घटना अरवल जिले के किंजर थाना क्षेत्र के छक्कन बिगहा गांव की है. यहां पर भाकपा माले के नेता सुनील चंद्रवंशी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी 

अरवल के एसपी राजेंद्र कुमार भील ने कहा कि अपराधियों द्वारा बदले की नीयत से गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर सुनील चंद्रवंशी के परिजनों से पूछताछ कर रही है और इस आधार पर छापेमारी करने में जुटी हुई है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वो आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?