"वादा 16 करोड़ का, नियुक्ति सिर्फ 75 हजार... जुमले की घुट्टी कब तक पिलाते रहेंगे?" JDU अध्यक्ष का PM मोदी पर हमला

इससे पहले ललन सिंह ने डॉलर के मुकाबले कमजोर होती भारतीय मुद्रा के जरिए मोदी सरकार को घेरा था. ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीब 10 साल पुराने वीडियो शेयर कर उनसे सवाल पूछे थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
JDU अध्यक्ष ललन सिंह इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर हमलावर बने हुए हैं.
पटना:

बिहार में महागठबंधन सरकार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर हमलावर बने हुए हैं. ताजा प्रकरण में ललन सिंह ने पीएम मोदी पर नौकरियों पर उनके वादे को लेकर हमला बोला है. ललन सिंह ने कहा है कि 2014 में आपने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन आठ साल बाद 16 करोड़ के बदले सिर्फ  75 हजार नियुक्तियों की ही बात हो रही है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, 2014 में प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरी का वादा और अब 8 वर्ष बाद 16 करोड़ के बदले सिर्फ़ 75 हज़ार नियुक्ति की बात.....! आपके वादों का क्या ? आखिर देश के युवाओं को जुमलेबाजी की घुट्टी कबतक पिलाते रहेंगे आप ?" 

Advertisement

'देश की जनता को जवाब दें प्रधानमंत्री' : 10 साल पुराने VIDEO शेयर कर PM मोदी पर JDU अध्यक्ष का निशाना

अपने दूसरे ट्वीट में ललन सिंह ने अग्निवीर योजना पर लिखा है, "अग्निवीर योजना से पूर्व सेना, नौसेना और वायुसेना में लाखों युवाओं की भर्ती प्रक्रिया पूरी हो चुकी थी, वे लोग सिर्फ़ जॉईनिंग लेटर के इंतजार में थे.. आखिर उन लाखों "होनहार फिर भी बेरोजगार" युवाओं को नियुक्ति पत्र कब मिलेगा ?"

इससे पहले ललन सिंह ने डॉलर के मुकाबले कमजोर होती भारतीय मुद्रा के जरिए मोदी सरकार को घेरा था. ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीब 10 साल पुराने वीडियो शेयर कर उनसे सवाल पूछे थे. सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'माननीया वित्तमंत्री जी, "डॉलर $ के मुक़ाबले रुपया ₹ लगातार गिरता ही जा रहा है", कृपया आदरणीय प्रधानमंत्री जी की पिछली प्रतिक्रिया तो सुन लिजिए. और वर्तमान में उनकी क्या प्रतिक्रिया है यह देश की जनता जानने को उत्सुक है! कृपया प्रधानमंत्री जी देश की जनता को जवाब दें.'

Advertisement
वीडियो: जेडीयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने PM मोदी को कहा डुप्लीकेट OBC

Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी