Bihar Election Results 2020: 60 सीटों पर 1000 से कम वोटों का चल रहा अंतर, कभी भी पलट सकती है बाजी, दोनों गठबंधनों की थमी सांसें!

Live Bihar Assembly Election Results: 1.30 बजे के करीब कसबा सीट पर लोजपा के उम्मीदवार कांग्रेस के उम्मीदवार से पांच वोटों से आगे चल रहे थे, जबकि छपरा सीट पर राजद के उम्मीदवार बीजेपी के उम्मीदवार से 6 वोटों से आगे चल रहे थे.

Bihar Election Results 2020: 60 सीटों पर 1000 से कम वोटों का चल रहा अंतर, कभी भी पलट सकती है बाजी, दोनों गठबंधनों की थमी सांसें!

Bihar Election Results 2020: सुबह जब काउंटिंग शुरू हुई थी, तब शुरुआती रुझानों में महागठबंधन आगे चल रहा था लेकिन ईवीएम के वोट काउंट होने लगे तो तस्वीर बदल गई.

नई दिल्ली:

Bihar Election Results 2020: बिहार विधान सभा चुनावों में मतों की गिनती जारी है. दोपहर दो बजे तक मात्र 20 फीसदी के करीब ही वोटों की गिनती हो पाई है, इसलिए अभी तक के रुझान बदल भी सकते हैं. सुबह जब काउंटिंग शुरू हुई थी, तब शुरुआती रुझानों में महागठबंधन आगे चल रहा था लेकिन ईवीएम के वोट काउंट होने लगे तो तस्वीर बदल गई. हालांकि, अभी भी रुझानों में एनडीए 130 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत पाता दिख रहा है. 

1.30 बजे तक के आंकड़ों पर गौर करें तो 60 सीटें ऐसी हैं, जहां दोनों गठबंधन के उम्मीदवारों के बीच वोटों का अंतर 1000 से कम है. सात सीटों पर तो यह अंतर 100 वोटों से भी कम है. ऐसे में कभी भी बाजी पलट सकती है. 1.30 बजे के करीब कसबा सीट पर लोजपा के उम्मीदवार कांग्रेस के उम्मीदवार से पांच वोटों से आगे चल रहे थे, जबकि छपरा सीट पर राजद के उम्मीदवार बीजेपी के उम्मीदवार से 6 वोटों से आगे चल रहे थे. इसी तरह मढौरा में जेडीयू उम्मीदवार राजद से 10 वोट आगे, सरायरंजन में जेडीयू उम्मीदवार राजद से 22 वोट आगे चल रहे थे.

Bihar Election Results 2020: रुझानों में पिछड़े नीतीश के 6 मंत्री, BJP के बागी से पीछे चल रहे जयकुमार सिंह

शेखपुरा से जेडीयू  राजद से 48 वोट, नोखा में राजद जेडीयू से 73 वोट, ओबरा में राजद लोजपा से 93 वोट, बेलागंज में राजद जेडीयू से 113 वोट आगे, आरा में सीपीआई(एमएल) बीजेपी से 126 वोट आगे चल रही थी. इसी तरह फूलपरास में जेडीयू, फतुहा में बीजेपी, सीतामढ़ी में बीजेपी, वारिसनगर में जेडीयू, दिनारा में राजद, बढ़ड़िया से राजद, राजगीर से कांग्रेस, कहलगांव से बीजेपी, पटना साहिब से बीजेपी, गया शहर से भी बीजेपी आगे चल रही है लेकिन वोट का अंतर बहुत कम है.

देखें- उन विधानसभा सीटों की पूरी लिस्ट, जहां वोटों का अंतर 1000 से भी कम

वीडियो: बिहार चुनाव : रुझानों में पलड़ा भारी देख उत्साहित हुए BJP नेता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com