पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने नीतीश पहुंचे 'सदैव अटैल', NDA टीम भी थी मौजूद

अटल बिहारी वाजपेयी के स्मारक सदैव अटल' पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि आप जानते ही हैं जब उनका अंतिम संस्कार हुआ तब तो हम यहां मौजूद थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

बिहार के CM नीतीश कुमार 'सदैव अटल' पहुंचे,

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए आज दिल्ली पहुंचे, जिनके मंत्रिमंडल में जदयू नेता ने मंत्री के रूप में कार्य किया था. इस दौरान अटल बिहारी वाजपेयी के स्मारक सदैव अटल' पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शीर्ष नेताओं के साथ-साथ केंद्र में सत्तासीन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सहयोगी दलों के नेता भी मौजूद थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश कहर, भूस्खलन की वजह से अब तक 60 की मौत

अटल बिहारी वाजपेयी के स्मारक सदैव अटल' पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि आप जानते ही हैं जब उनका अंतिम संस्कार हुआ तब तो हम यहां मौजूद थे. बीच में करोना का दौर आ गया. आज जाकर हमकों मौका मिला तो हम आए हैं..वह हमें बहुत प्रेम करते थे..इज्जत करते थे..हम कभी इस बात को भूल नहीं सकते हैं. कितना उन्होंने मुझे काम दिया है. किस तरह वह सब कुछ करते थे, प्रेम करते थे..सब दिन जब तक वह रहे.. जब बिहार में हम मुख्यमंत्री बनें तो बनाने के लिए वह थे. शपथ के दौरान भी वह मौजूद थे. आगे भी हर प्रकार उनसे मिलना जारी रहा.. बीच में जब उनकी तबीयत खराब हो गई.. तब भी उनसे मिलना जारी रहा. आज के दिन हम अपना श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए आए हैं, आज हम उनके प्रति सिर्फ नमन करने के लिए आए हैं. बाकी बात बाद में कीजिएगा.

ये भी पढ़ें- नेशनल कैपिटल सिविल सर्विसेज अथॉरिटी की मीटिंग होती रहेगी, दिल्ली की केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला

नीतीश कुमार ने अपने दिल्ली समकक्ष अरविंद केजरीवाल को भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिनसे उनकी राष्ट्रीय राजधानी में मुलाकात की भी संभावना है.  I.N.D.I.A. गठबंधन के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक नीतीश कुमार के इस महीने के अंत में मुंबई में होने वाली बैठक से पहले विपक्षी नेताओं के साथ बातचीत करने की भी उम्मीद है.
 

Advertisement
Topics mentioned in this article