जल्द अमीर बनने के लालच में एल्विश यादव से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, गुजरात से गिरफ्तार

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि उन्हें 17 अक्टूबर को व्हाट्सएप के जरिए एक कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने उनसे 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बिगबॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. व्हाट्सएप कॉल के जरिए 17 अक्टूबर को एल्विश से रंगदारी मांगी गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी शाकिर मतरानी गुजरात में RTO एजेंट का काम करता है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि जल्दी करोड़पति बनने के लालच में उसने एल्विश से रंगदारी मांगी थी.

ये भी पढ़ें-120 मिनट तक मेकअप, जंगल में शूटिंग, साउथ के सिंघम सूर्या की कंगुवा का अब आया नया अपडेट

एल्विश यादव से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि एल्विश यादव ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि उन्हें 17 अक्टूबर को व्हाट्सएप के जरिए एक कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने उनसे 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी. साथ ही धमकाया कि अगर पैसे नहीं दिए तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो. एल्विश की शिकायत के बाद सेक्टर 53 थाना पुलिस ने जांच शुरू की. IPC 384, 386 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उसको रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी.

Advertisement

बिगबॉस ओटीटी-2 जीतकर फेमस हुए एल्विश यादव

बता दें कि यूट्यूब पर वीडियो बनाकर फेमस हुए एल्विश यादव को बिगबॉस ओटीटी-2 में जाने का मौका मिला था.  इस शो में एल्विश ने अपनी बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए Big Boss OTT 2 का खिताब अपने नाम किया था. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुग्राम में एक कार्यक्रम का आयोजन कर एल्विश यादव को सम्मानित भी किया था. वहीं, पिछले दिनों  G-20 समिट के दौरान गुरुग्राम में एक गाड़ी से गमले चोरी किए गए थे, बताया जा रहा है कि वह गाड़ी एल्विश की थी, जिसके बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए थे.
ये भी पढ़ें-बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद परेशान हुए एल्विश यादव, बोले- बिग बॉस का हमें कुछ नहीं चाहिए

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9