नासिर-जुनैद हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, आरोपी मोनू और गोगी गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर जिले के रहने वाले नासिर (25) और जुनैद (35) के बुरी तरह जले शव 16 जनवरी को हरियाणा के भिवानी जिले में जले हुए वाहन में मिले थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

जयपुर:

हरियाणा के चर्चित भिवानी हत्याकांड मामले में राजस्थान की भरतपुर पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने नासिर-जुनैद मर्डर केस के आरोपी मोनू राणा और गोगी को गिरफ्तार कर लिया है. एक पुलिस प्रवक्‍ता ने शुक्रवार को यहां बताया, ‘‘मोनू राणा और गोगी को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वे भरतपुर के जुनैद और नासिर के अपहरण तथा हत्या के मामले में वांछित थे.'' प्रवक्‍ता के अनुसार इन लोगों पर 10,000 रुपए का इनाम था और इन्‍हें भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस बारे में और अधिक जानकारी भरतपुर के पुलिस महानिरीक्षक तथा जिला पुलिस अधीक्षक बाद में देंगे.

राजस्थान के भरतपुर जिले में पहाड़ी तहसील के घाटमीका गांव के रहने वाले नासिर (25) और जुनैद (35) के बुरी तरह जले शव 16 जनवरी को हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू में जले हुए वाहन जीप में मिले थे. इन दोनों का एक दिन पहले 15 फरवरी को कथित गोरक्षकों ने अपहरण कर लिया था. गौ-तस्करी के शक में नासिर और जुनैद का पहले अपहरण किया गया था और फिर इन दोनों को ज़िंदा जला दिया गया था.

वारदात के बाद से ही दोनों आरोपी फरार थे. जिनकी तलाश में पुलिस कई महीनों से लगी हुई थी. (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें:

-- असद अहमद कैसे हुआ ट्रैक, कितना मुश्किल था एनकाउंटर?: यूपी STF चीफ की जुबानी

--संजय सिंह को आबकारी नीति केस में गिरफ्तारी का डर सता रहा : बीजेपी