भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर यूपी के देवबंद में हमला, फायरिंग में बाल-बाल बचे

चंद्रशेखर के मुताबिक उनपर हुए हमले में उन्हें एक छर्रा लगा है. पुलिस ने फिलहाल इस घटना की जांच शुरू कर दी है.  

Advertisement
Read Time: 14 mins
चंद्रशेखर आजाद पर देवबंद में हुआ हमला
नई दिल्ली:

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर पर उत्तर प्रदेश के देवबंद में हमला हुआ है. इस हमले में चंद्रशेखर को मामूली चोट आई है. उन्हें फौरन अस्पताल लेकर जाया गया है. जहां उनकी पट्टी की जा रही है. चंद्रशेखर के मुताबिक उनपर हुए हमले में उन्हें एक छर्रा लगा है. पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है. मिल रही जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर की गाड़ी पर दो गोलियां चलाई गई हैं. फायरिंग के दौरान एक गोली गाड़ी के दरवाजे के अंदर चंद्रशेखर की कमर को छूती हुई गाड़ी की सीट में घुस गई. जबकि दूसरी गोली पिछले दरवाजे पर लगी है. 

हमले के बाद चंद्रशेखर आजाद ने कहा, "मेरे साथ वाले को भी गोली लगी है. गोली मारने वाले 4-5 हमलावर कार से आए थे. मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है."

नगर पुलिस अधीक्षक अभिमन्यू मांगलिक ने बताया, "आजाद बुधवार को देवबंद में अपनी पार्टी के किसी कार्यकर्ता के घर से छुटमलपुर लौट रहे थे. जब उनकी गाड़ी देवबंद क्षेत्र में थी, तभी एक कार में सवार होकर आए हमलावरों ने चंद्रशेखर पर चार राउंड गोली चलायी, जिससे एक गोली उनके पेट को छूती हुई निकल गई. इस गोलीबारी में कार के शीशे भी टूट गये. घायल चन्द्रशेखर को देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जाती है.अस्पताल में भी आजाद की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं."

Advertisement

देवबंद में जिस जगह पर चंद्रशेखर पर हमला हुआ पुलिस उस इलाके में लोगों से पूछताछ के आधार पर इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि चंद्रशेखर कहां जा रहे थे. और उनके ऊपर किन लोगों ने हमला किया है. क्या हमलावर स्थानीय थे या किसी दूसरी जगह से आए थे ? इन तमाम बिुंदुओं की पुलिस अभी जांच कर रही है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी