भदोही : किशोरी का अपहरण करके दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता को मुक्त कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कोइराना थाना प्रभारी गीता राय ने बताया कि 18 दिसंबर की सुबह लड़की कॉलेज के लिए निकली, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी. उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा किशोरी की तलाश करने पर वह नहीं मिली जिसके बाद किशोरी की मां ने 19 दिसंबर की शाम थाने में एक शिकायत दर्ज कराई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

भदोही (उप्र): जिले के कोइराना थाना अंतर्गत कॉलेज जा रही 17 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण करके उसके साथ 10 दिनों तक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता को मुक्त कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
कोइराना थाना प्रभारी गीता राय ने बताया कि 18 दिसंबर की सुबह लड़की कॉलेज के लिए निकली, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी. उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा किशोरी की तलाश करने पर वह नहीं मिली जिसके बाद किशोरी की मां ने 19 दिसंबर की शाम थाने में एक शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत एक मामला दर्ज किया गया और शनिवार को पुलिस ने प्रयागराज जिले के मांडा पुलिस थाना अंतर्गत एक गांव में एक घर में दबिश दी जहां किशोरी को बरामद किया गया.

राय ने बताया कि किशोरी का अपहरण करके उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म करने के आरोप में राजेश दूबे (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में 376 के साथ ही पॉक्सो अधिनियम की धारा भी जोड़ी गई है. उन्होंने बताया कि किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण करा लिया गया है और नियमों के तहत आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 'जय श्रीराम' के जयकारे के साथ इंडिगो विमान ने दिल्ली से अयोध्या के लिए भरी पहली उड़ान, देखें

ये भी पढ़ें- दरभंगा में भूमाफियाओं ने तालाब को रातों-रात कर दिया समतल, कब्जा करने के लिए बना दी झोपड़ी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest
Topics mentioned in this article