Bengaluru : महिला का घर में ही गला घोटकर हत्या, पुलिस को पति पर है शक

ऐश्वर्या ने पुलिस को बताया कि नव्याश्री ने उसे मंगलवार सुबह फोन किया था और कहा था कि वो अपनी शादी को लेकर उदास है और उसने उसे घर आने के लिए कहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बेंगलुरु में मंगलवार देर रात एक 25 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि नव्याश्री के पति किरण को हिरासत में ले लिया गया है और उससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस बयान के मुताबित इस मामले की शिकायत नव्याश्री की दोस्त ऐश्वर्या ने की थी, जो रात में उसके घर पर रुकी हुई थी. 

ऐश्वर्या ने पुलिस को बताया कि नव्याश्री ने उसे मंगलवार सुबह फोन किया था और कहा था कि वो अपनी शादी को लेकर उदास है और उसने उसे घर आने के लिए कहा था. इस पर ऐश्वर्या केन्गेरी में एसएमवी लेआउट पर स्थित नव्याश्री के घर मंगलवार शाम को 4.30 बजे पहुंची थी. इसके कुछ देर बाद ही नव्याश्री का दोस्त अनिल भी वहां आ गया और डिनर करते हुए उन्होंने उसकी शादी के बारे में बात की. अनिल ने नव्याश्री को कहा कि उसे अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करनी चाहिए. 

नव्याश्री और ऐश्वर्या ने बाद में अनिल को उसके घर पर ड्रॉप किया. घर वापस आकर वे करीब 11.30 बजे सो गए. अगली सुबह जब ऐश्वर्या सुबह 6 बजे उठी तो उसने पाया कि नव्याश्री की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है. उसने पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी. पुलिस को संदेह है कि किरण, जिसे नव्याश्री पर शक था, रात में अपनी चाबी से घर में घुसा और उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. उसे हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए उससे पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mosad ने Hezbullah से कर लिया हिसाब बराबर? Lebanon में क्यों हुई Pager Strike
Topics mentioned in this article