बेंगलुरु की सड़कों पर ये शैतान कौन? मॉर्निंग वॉक कर रही महिला के साथ जो किया उससे हर कोई सन्न

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है. डीसीपी ने कहा, इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु:

बेंगलुरु में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. ये महिला रोज की तरह सुबह 5 बजे सैर को निकली थी. उसी दौरान एक शख्स ने महिला के साथ बदसलूकी की और वहां से भाग गया. महिला मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली है. जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार सुबह की है. ये महिला एक जगह खड़ी होकर अपनी दोस्तों का इंतजार कर रही थी.  तभी पीछे से आए एक शख्स ने उसके साथ बदसलूकी की. छेड़छाड़ का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें आरोपी महिला को किस करने लगा. तभी महिला ने शोर मचाया और किसी तरह से छेड़छाड़ करने वाले के चंगुल से खुद को बचाने की कोशिश की. महिला के विरोध पर बदमाश ने उसका मुंह दबाने की कोशिश. पीछे से कुछ लोगों के आने की आहट पाकर वो मौके से फरार हो गया.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है. इस मामले में कोनानाकुंटे पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और स्थानीय लोगों से जानकारी जुटाई. डीसीपी साउथ, लोकेश जगलासर ने बताया कि कोनानाकुंटे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी का अभी पता नहीं चल पाया है. महिला के पति ने शिकायत दर्ज कराई है बीएनएस 76, 78, 79 (छेड़छाड़, पीछा करना और कपड़े उतारना, यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा

डीसीपी ने कहा, हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं. इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है. महिलाओं की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा, जिन इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ाने की जरूरत है, वहां पहले से ही उचित कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

Video : Ayodhya Rape Case: Akhilesh Yadav ने DNA Test को लेकर फिर दिया ये बड़ा बयान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?