तो इसलिए कर दिए महिला के 50 से ज्यादा टुकड़े...बेंगलुरु हत्याकांड में आरोपी के सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासे

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार आरोपी मुक्तिरंजन रॉय ने इस जघन्य हत्या को अंजाम देने के बाद शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे फ्रीज में छिपाकर अपने गांव ओडिशा भाग गया. जब उसे लगा कि अब पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी तो उसने आत्महत्या कर ली.

Advertisement
Read Time: 4 mins

नई दिल्ली:

बेंगलुरु में बीते दिनों महालक्ष्मी नाम की महिला की हुई हत्या को लेकर पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है.पुलिस की जांच में पता चला है कि महालक्ष्मी की हत्या मुक्तिरंजन रॉय नाम के शख्स ने की थी. पुलिस की टीम को जांच के दौरान पता चला कि  आरोपी ओडिशा का रहने वाला है. बेंगलुरु पुलिस ने इस बीच ओडिशा पुलिस से संपर्क कर आरोपी की जानकारी उन्हें दी. दूसरी तरफ पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने जैसे ही ओडिशा के लिए रवाना हुई. इससे पहले की टीम ओडिशा पहुंच पाती ओडिशा पुलिस ने बेंगलुरु पुलिस को सूचना दी कि आरोपी मुक्तिरंजन रॉय ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस को आरोपी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है.इसी नोट में मुक्तिरंजन रॉय ने हत्या करने की मुख्य वजहों के बारे में बताया है.

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में आरोपी मुक्तिरंजन रॉय ने लिखा है कि मैं उसके व्यवहार से तंग आ चुका था. मैंने निजी मामलों को लेकर उससे झगड़ा किया और ये झगड़ा रोज होता था. महालक्ष्मी ने मुझ पर हमला किया. उसके व्यवहार से क्रोधित होकर मैंने उसे मार डाला. 

आपको बता दें कि बीते दिनों जिस महिला का शव बेंगलुरु के एक फ्लैट में मिला था. उसकी पहचान महालक्ष्मी के रूप में की गई है. पुलिस की जांच में पता चला था कि मृतक महिला (महालक्ष्मी) हत्या से पहले मल्लेश्वरम में एक कॉस्ट्यूम आउटलेट फैशल फैक्ट्री में टीम लीडर के तौर पर काम करती थीं. महालक्ष्मी का शव जी+3 बिल्डिंग की पहली मंजिल पर अकेली रहती थी. पुलिस की जांच में पता चला था कि महालक्ष्मी ने आखिरी बार अपनी मां से बात की थी. महालक्ष्मी ने अपनी मां से बातचीत के दौरान कहा था कि वह जल्द ही अपने पति से मिलने जाएगी. हालांकि, इस फोन कॉल पर उसने ये नहीं बताया था कि वह कब और कहां अपने पति से मिलेगी. पीड़िता महालक्ष्मी के माता-पिता मूल रूप से नेपाल के रहने वाले थे. वो 35 साल से पहले बेंगलुरु शिफ्ट हुए थे. महालक्ष्मी के दो भाई भी हैं.

महालक्ष्मी की शादी हेमंत दास नाम के एक शख्स से हुई थी. हेमंत बेंगलुरु के नलमंगला में रहता है और मोबाइल फोन एक्सेसरीज की दुकान चलाता है.महालक्ष्मी और उसके पति हेमंत के बीच काफी समय से विवाद था. यह वजह थी कि महालक्ष्मी अक्टूबर 2023 से अपने पति से अलग रहती थी. महालक्ष्मी से अपने पति से अलग व्यालिकावल में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था.महालक्ष्मी का भाई भी उसके साथ इस फ्लैट में रहा था, लेकिन वो कुछ दिन के बाद ही यहां से चला गया था. बीते शुक्रवार को जब महालक्ष्मी के फ्लैट से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पहले इसकी सूचना महालक्ष्मी के भाई को ही दी.

Advertisement

इसके बाद बीते शनिवार की सुबह महालक्ष्मी के घरवाले उससे मिलने उसके फ्लैट पर गए.महालक्ष्मी की मां जब उसके फ्लैट पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि महालक्ष्मी के फ्लैट का दरवाजा आगे से ही बंद है. इसके बाद उन्होंने फ्लैट की दूसरी चाबी मंगाई और फिर उस फ्लैट को खोला गया.फ्लैट के अंदर जाते ही महालक्ष्मी की मां ने जो कुछ देखा वो बेहद खौफनाक था. फ्लैट में चारों तरफ सामान बिघरा हुआ था. फ्रीज के आसपास कुछ कीड़े रेंगते हुए दिख रहे थे. उन्होंने जैसे ही फ्रीज खोला तो उन्हें वहां कई टुकड़ों में कटा हुआ शव मिला. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

Advertisement