VIDEO : कार के बगल में लाया स्कूटी, फिर हेलमेट से तोड़ा शीशा, अंदर रोती रही 3 साल की बच्ची

केरल के रहने वाले आईटी पेशेवर अखिल साबू ने इस घटना पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि आरोपी, जिसकी पहचान जगदीश के रूप में हुई है, ने कार का शीशा तोड़ दिया और बच्चा घायल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बेंगलुरु से रोड रेज की एक ताजा घटना सामने आई. यहां एक स्कूटर सवार ने एक कार पर हमला कर दिया, कार में दंपति और उनकी तीन साल की बेटी यात्रा कर रही थी. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

Advertisement

मूल रूप से केरल के रहने वाले आईटी पेशेवर अखिल साबू ने इस घटना पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि आरोपी, जिसकी पहचान जगदीश के रूप में हुई है, ने कार का शीशा तोड़ दिया और बच्चा घायल हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर स्थानीय निवासी जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

अखिल साबू ने पहले इस घटना की जानकारी को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. सीसीटीवी फुटेज में स्कूटर चालक को हुंडई आई10 को रोकते हुए दिखाया गया है, जिसमें परिवार यात्रा कर रहा है. जब कार दूर जाने के लिए मुड़ती है, तो स्कूटर चालक अपना हेलमेट उसकी खिड़की पर गिरा देता है. कार क्षण भर के लिए रुकती है और जैसे ही फिर से चलने लगती है, आरोपी हेलमेट से दूसरी खिड़की पर जोर से प्रहार करता है. फुटेज से पता चलता है कि बाबू फिर से कार रोकते हैं, बाहर आते हैं और कार पर हमला करने वाले स्कूटर चालक पर वार करते हैं.

Advertisement

पिछले कुछ महीनों में बेंगलुरु से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. एक महिला ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें स्कूटर सवार एक कार का पीछा कर रहे थे, उसकी खिड़कियों को पीट रहे थे और उसके दरवाजे खोलने की कोशिश कर रहे थे.

Advertisement

ये भी पढे़ं:- 
पुणे पोर्शे कांडः छिपा क्यों था? कार रजिस्टर्ड क्यों नहीं? दलीलें जिससे पुलिस के शिकंजे में आ गया बिल्डर बाप
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan Firing Case: Mumbai Police के हाथ बड़ा सबूत, Forensic Probe में Anmol Bishnoi के आवाज़ की पुष्टि
Topics mentioned in this article