दिल्ली : द्वारका में मॉल को बम से उड़ाने की खबर निकली फर्जी, मच गई थी अफरा-तफरी

PM की रैली से पहले दिल्ली के द्वारका में मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. हालांकि, जाच के बाद पुलिस ने इसे अफवाह करार दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 11 में सिटी सेंटर मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. दिल्ली पुलिस के बम निरोधक दस्ता और दमकल विभाग की पांच गाड़िया मौके पर पहुंची है. बम निरोधक दस्ते ने मॉल को खाली करवाया है. वहीं, आज ही द्वारका में ही पीएम की रैली भी होनी है.

पुलिस के मुताबिक किसी ने गलत खबर दी थी. दरअसल, वहां एक आग की घटना हुई थी. जिसपर काबू पा लिया गया है. फिलहाल सिटी सेंटर मॉल की तलाशी ली जा रही है. 

Advertisement

इससे पहले दिल्ली के स्कूल, हवाई अड्डा, फिर गृह मंत्रालय को उड़ाने की धमकी दी गई थी .पुलिस ने नॉर्थ ब्लॉक में स्थित लाल पत्थर की इमारत में तलाशी ली. नाम न छापने की शर्त पर एक सूत्र ने कहा कि यहां भी कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि इस महीने की शुरुआत में दिल्ली-एनसीआर के लगभग 150 स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट से भेजे जाने का संदेह है. मेल में दावा किया गया था कि स्कूल परिसर में विस्फोटक लगाए गए थे, जिससे निकासी और तलाशी शुरू हो गई क्योंकि घबराए हुए माता-पिता 1 मई को अपने बच्चों को लेने के लिए दौड़ पड़े थे.

Featured Video Of The Day
NET Paper Leak Case में लखनऊ यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बताया, '5-5 10-10 हज़ार में मिल रहे थे पेपर'
Topics mentioned in this article