"नया संसद भवन हमारी उम्मीदों का नया घर...", शाहरुख खान ने किया दिल छूने वाला ट्वीट

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए नए संसद भवन का वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही दिलचस्प बात यह कि उन्होंने पीएम मोदी की ओर से एक दिन पहले नए संसद भवन को लेकर जारी हैशटैग #MyParliamentMyPride का भी उपयोग किया है. साथ ही शाहरुख खान ने पीएम मोदी की अपील को ध्यान रखते हुए वीडियों में अपना ‘वॉयसओवर' भी दिया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे. उद्घाटन वैदिक विधि विधान के साथ किया जाएगा. उद्घाटन समारोह को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है. नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर देश में काफी उत्सुकता है. हर कोई इस अवसर का गवाह बनना चाहता हैं. वहीं, बॉलीवुड जगत के लोग भी संसद के नए भवन के उद्घाटन को लेकर काफी उत्साहित हैं. इधर, शाहरुख खान ने नए संसद भवन का वीडियो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है.

नए संसद भवन के उद्घाटन से पहले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, "हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और उसके हर व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार है नया संसद भवन. नए भारत के लिए एक नया संसद भवन...भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ. जय हिन्द! #MyParliamentMyPride"

Advertisement

बता दें कि शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए नए संसद भवन का वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही दिलचस्प बात यह कि उन्होंने पीएम मोदी की ओर से एक दिन पहले नए संसद भवन को लेकर जारी हैशटैग #MyParliamentMyPride का भी उपयोग किया है. साथ ही शाहरुख खान ने पीएम मोदी की अपील को ध्यान रखते हुए वीडियों में अपना  ‘वॉयसओवर' भी दिया है.

Advertisement

शाहरुख खान के साथ ही अक्षय कुमार ने अपने वॉयस ओवर के साथ वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, " मुझे नए संसद की तस्वीर को देखकर एक अलग ही खुशी मिल रही है. मुझे याद है जब मैं दिल्ली में अपने माता-पिता के साथ रहता था तो इंडिया गेट और उसके आसपास घूमने जाता था तो ज्यादातर बिल्डिंग अंग्रेजों की बनाई हुई थी. ये लोकतंत्र का मंदिर है. ये नए भारत की पहचान है. ऐसा हिंदुस्‍तान जो ना सिर्फ कल्‍चर और हैरिटेज में सबसे आगे रहा है, पर अब अपनी तरक्की और विकास से आगे बढ़ रहा है. जब आप इस संसद भवन को देखें तो जरूर याद रखिएगा कि हमारा देश कहां था और अब कहां आगे निकल गया है." साथ ही उन्‍होंने पीएम मोदी को भी बधाई दी है. 

Advertisement
Advertisement

इससे पहले  PM मोदी ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से ‘माई पार्लियामेंट माई प्राइड' हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए अपने ‘वॉयसओवर' के साथ वीडियो साझा करने का भी आग्रह किया था.

Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत